समस्तीपुर: एक दिन पहले हुआ जमीन विवाद, अगले दिन लीची से लटका हुआ मिल युवक का शव, लोगों में फैली दहशत का माहौल!

समस्तीपुर जिले के सरायरंजन थाना क्षेत्र के नौआचक गांव में गुरुवार की सुबह जब लोगों को लीची के पेड़ से लटका हुआ एक युवक का शव दिखाई दिया उसके बाद गांव में सनसनी फ़ैल गई। देखते ही देखते सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई। वही शव को देखने से लगता है जैसे कि युवक को बेरहमी से मार पीट कर उसके बाद उसके शव को लीची के पेड़ से लटका दिया गया है।

वही मृत युवक का पहचान नौआचक गांव के ही यदुनंदन राय के 35 वर्षीय पुत्र रमेश राय के रूप में किया गया है। घटना के संबंध में मृतक की पत्नी पिंकी देवी ने बताया है कि रात को वह समान लाने के लिए दुकान गए थे लेकिन देर रात तक वापस नहीं आए। उसके बाद हम लोगों ने बहुत खोजा लेकिन उनका पता नहीं चल पाया। उन्होंने बताया है कि 01 दिन पहले अपने पट्टिदार से जमीन को लेकर विवाद हुआ था।

Join Telegram channel

बुधवार की रात्रि को लगभग 8 बजे के आसपास वो सामान लाने के लिए दुकान गए थे लेकिन वापस नहीं आए। गुरुवार की सुबह उनका शव लीची के पेड़ से लटका हुआ मिला। वही घटना की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया है कि युवक की मृत्यु का सही वजह क्या है वो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial