समस्तीपुर: कार्य में लापरवाही बरतने वाले आवास सहायकों को कार्य मुक्त करने का आदेश- DM

लापरवाही बरतने वाले आवास सहायकों को कार्य मुक्त करने का आदेश- DM: समस्तीपुर जिले के विभुतिपुर प्रखंड कार्यालय स्थित पंचायत समिति भवन के सभागार में बृहस्पतिवार को जिलाधिकारी की अध्यक्षता में अनुमंडलीय स्तरीय विकास योजनाओं की समीक्षात्मक बैठक की गई। जिलाधिकारी शशांक शुभंकर ने इसकी अध्यक्षता करते हुए पहले नल जल योजना का जायजा लिया और संबंधित पदाधिकारियों को भी खूब फटकार लगाई। प्रधानमंत्री आवास योजना, RTPS काउंटर के बारे में भी जायजा लिया लापरवाही बरतने वाले पदाधिकारियों को खुब खड़ी खोटी सुनाई।

समीक्षात्मक बैठक के बाद RTPS काउंटर का जायजा लेते हुए जिलाधिकारी ने अंचलाधिकारी को फटकार लगाया और कहा कि यदि सर्वर डाउन चल रहा है तो सादे कागज पर भी RTPS काउंटर का काम किया जा सकता है। बैठक के बाद जिलाधिकारी ने प्रेस कर्मीयों से बातचीत करते हुए बताया कि प्रखंड के एक आवास सहायक को कार्य की लापरवाही करने के कारण कार्यमुक्त करने का आदेश दिया गया है।

Join Telegram channel

जिलाधिकारी के द्वारा बताया गया है कि रजिस्ट्रेशन करवाने के बाद भी आवास लाभुकों को प्रथम किस्त देने में देरी हो रही है और इसका वजह लापरवाही है। लापरवाही को देखते हुए जिलाधिकारी ने वैसे आवास सहायकों को मुक्त करने का आदेश दिया है जो कार्य में लापरवाही बरतते हैं। बीडीओ को आदेश दिया गया हैं कि यदि इस प्रकार की गड़बड़ी सामने आती हैं तो तत्वरित कार्रवाई किया जाए।

मौके पर उजियारपुर थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार, एएसआई विनय कुमार, विनोद कुमार, रवींद्र कुमार भारती, थाना मैनेजर, चौकीदार राम प्रकाश पासवान, लालबाबू राय, क्रांति राय एवं अन्य कई लोग उपस्थित थे।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial