समस्तीपुर जिलाधिकारी के निर्देश पर कल्याणपुर में निरीक्षण कर लोगों को राहत सामग्री उपलब्ध कराया गया एवं भोजन भी पड़ोसे

समस्तीपुर जिलाधिकारी के आदेश पर 29 जुलाई बुधवार को अपर समाहर्ता द्वारा कल्याणपुर के विभिन्न राहत केंद्रों का निरीक्षण किया गया एवं वहाँ पर राहत सामग्री उपलब्ध करवाया गया। अपर समाहर्ता एवं कल्याणपुर के प्रखंड विकास पदाधिकारी के साथ अन्य कई पदाधिकारी के द्वारा निरीक्षण कर लोगों को राहत सामग्री उपलब्ध करवाया गया एवं लोगों को भोजन पड़ोस कर खिलाया गया।

समस्तीपुर कल्याणपुर
District Administration, Samastipur

कल्याणपुर प्रखंड के नामापुर चकमहेशी थाना, महादेव स्थान जटमलपुर में राहत केंद्रों, रा0 प्राथमिक विद्यालय तीरा कन्या, पॉलीथीन शीट का वितरण, बाढ़ राहत स्वास्थ्य केंद्र, नावों के परिचालन की व्यवस्था का निरीक्षण अपर समाहर्ता के द्वारा किया गया।

Join Telegram channel

मौके पर कल्याणपुर प्रखंड के वरीय प्रभारी पदाधिकारी, अनुमंडल पदाधिकारी, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, डी0आई0ओ0, प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

अपर समाहर्ता ने सभी बाढ़ राहत केंद्र पर भोजन करवाने के दौरान लोगों से बात किया एवं महादेव स्थान चौक पर उन्होंने लोगों को खाना भी परोस के खिलाया तथा सभी लोगों से फीडबैक भी लिया।उन्होंने सभी स्थलों पर बाढ़ के मानक संचालन प्रक्रिया के अनुसार व्यवस्था सुनिश्चित कराने का निर्देश दिया।

और पढ़ें।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial