समस्तीपुर जिले के काशीपुर गांव में स्थित सावित्री नर्सिंग होम में स्टॉप छत के पंखे से लटका हुआ शव बरामद, मामले की जांच में फॉरेंसिक टीम बुलाई गई

समस्तीपुर जिले थाना क्षेत्र के अन्तर्गत काशीपुर गांव में स्थित सावित्री नर्सिंग होम में स्टॉप छत के पंखे से लटके संचालक का शव बरामद किया गया है। सावित्री नर्सिंग होम के संचालक अभिषेक कुमार उर्फ राजा के रूप में पहचान किया गया है। इस घटना की जानकारी स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को दिया गया मौके पर पहुंच नगर थाना की पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई हैं।

प्राप्त जानकारी अनुसार मृतक का कहना है कि रविवार की रात्रि से क्लीनिक ही पर था। सोमवार दोपहर में भोजन पहुंचाने गया था तो उससे मुलाकात हुई थी। आज सुबह स्टॉप छत के पंखे से शव बरामद किया गया है। वहीं, मृतक के परिजनों ने नर्सिंग होम संचालक अभिषेक के पार्टनर पर हत्या करने का आरोप लगाया गया है। मृतक अभिषेक ने आत्महत्या किया है या हत्या किया है इस समस्या को सुलझाने के लिए पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है। नगर थाना पुलिस ने बताया है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा कि आत्महत्या या हत्या किया गया है। मृतक का परिजनों के बयान पर आगे की कार्यवाही किया जाएगा।

Join Telegram channel

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial