समस्तीपुर: बारह पत्थर से देशी कट्टा और कारतूस के साथ दो युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

समस्तीपुर जिले के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बारह पत्थर मोहल्ले से पुलिस के द्वारा छापेमारी कर दो युवकों को देशी कट्टा और कारतूस के साथ गिरफ्तार की गई है। प्राप्त जानकारी अनुसार पुलिस को किसी ने गुप्त सूचना थी कि बारह पत्थर मोहल्ले के वार्ड नं 15 में एक घर से हथियार खरीद बिक्री का धंधा किया जा रहा है। पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर नगर थाना पुलिस ने रविवार की देर रात्रि में टीम बनाकर दो युवकों को देशी कट्टा और कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार किए गए युवकों की पहचान बारह पत्थर मोहल्ला निवासी उदय पासवान का पुत्र चंदन कुमार एवं कुंदन कुमार के रूप में की गई है। गिरफ्तार किए गए युवक के पास से लोडेड 315 बोर की देशी कट्टा एवं दो कारतूस साथ ही एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है।

Join Telegram channel

पुलिस के द्वारा दिए गए जानकारी के अनुसार गिरफ्तार किए गए दोनों युवक हथियार की खरीद बिक्री धंधे में लिप्त बताया गया है। गिरफ्तार किए गए दोनों युवकों में से कुंदन कुमार नामक युवक पिस्टल, गोली, कट्टा खरीद बिक्री का धंधा करता था एवं चंदन कुमार पासवान घर में हथियार को छिपाने का काम करता था। दोनों युवकों से पुछताछ में यह स्वीकार किया है कि वह इस धंधे में लिप्त है।

पुलिस के अनुसार दोनों युवक दरभंगा जिला के बहादुरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ताराडीलाही गांव में एक युवक से रुपये लेकर हथियार उपलब्ध करवाया था। फिर उक्त युवक ने अपने ही रिश्तेदार पर फायरिग कर दी। फिर उसकी निशानदेही पर पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार किया। नगर थानाध्यक्ष अरुण कुमार के द्वारा बताया गया है कि गिरफ्तार युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है एवं दोनों आरोपितों को जेल भेज दिया जाएगा।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial