Priyanka Pandit Viral Video scandal: प्रियंका पंडित ने किया दावा, कोई उनके वीडियो से छेड़छाड़ कर रच रहा बदनाम करने की साजिस

Priyanka Pandit Viral Video scandal: बॉलीवुड स्टार के वायरल हो रहे निजी वीडियो या तस्वीरें इन दिनों असामान्य नहीं हैं और कई सेलेब्स इन दुर्भावनापूर्ण MMS कांड के शिकार हो चुके हैं। अब भोजपुरी सिनेमा भी इन दिनों ऐसी ही वजहों से सुर्खियां बटोर रहा है। हाल ही में लोकप्रिय भोजपुरी अभिनेत्री तृषा कर मधु का MMS leak हो गया और सोशल मीडिया पर हंगामा मचाते हुए वायरल हो गया। अब भोजपुरी की एक और एक्ट्रेस प्रियंका पंडित भी इसी वजह से चर्चा में हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया और वायरल हो गया।

हालांकि, रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस का यह खास वीडियो काफी पुराना है और त्रिशा के MMS विवाद के बाद अब इसे शेयर किया जा रहा है। अब, उसी पर खुलते हुए, एक समाचार पोर्टल के साथ बातचीत में, अभिनेत्री ने कहा है कि कोई उसके खिलाफ साजिश रच रहा है। इतना ही नहीं, उसने यह भी दावा किया कि वीडियो को मॉर्फ्ड किया गया है और इसमें दिखाई देने वाली लड़की उसकी नहीं है। इससे पहले भी प्रियंका पंडित कह चुकी हैं कि कोई इस तरह का वीडियो प्रकाशित कर उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहा है।

Join Telegram channel

खैर, रिपोर्टों के अनुसार, अभिनेत्री ने भी एक मामला दर्ज किया था और पुलिस वर्तमान में मामले की जांच कर रही है और MMS link, जिसे सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किया गया है, को साइबर सेल द्वारा हटाया जा रहा है। इससे पहले, भोजपुरी अभिनेत्री तृषा कर मधु का एमएमएस भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वह एक ऐसे व्यक्ति के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखी जा सकती थी जिसकी पहचान अभी तक नहीं हुई है। विवाद को दूर करने के लिए, उसने अपने फेसबुक प्रोफाइल को लिया और एक नोट लिखा जिसमें दावा किया गया कि भोजपुरी फिल्म उद्योग में कोई भी ‘साफ’ नहीं है।

हालाँकि, अपने एक अन्य पोस्ट में, उसने कबूल किया कि उसने खुद वीडियो बनाया था, लेकिन उसे इस बात का कोई सुराग नहीं है कि वीडियो ने सोशल मीडिया पर कैसे अपनी जगह बनाई। इस बीच, प्रियंका पंडित के पास वापस आकर, अभिनेत्री ने वर्ष 2013 में ‘जीना तेरी गली में’ नामक एक भोजपुरी फिल्म के साथ अपनी शुरुआत की और ‘पवन पुत्र’, ‘इच्छाधारी’, ‘आवारा बलम’, ‘करम युग’ और ‘तोड दे दुश्मन की नाली राम और अली’ इन तमाम फिल्मों में उन्होंने काम किया है।

Priyanka Pandit Viral video link: तृषाकर मधु के बाद भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित का MMS हुआ वाइरल, यहां देखे विडिओ

Trishakar Madhu Viral Video: भोजपुरी अभिनेत्री तृषाकर मधू का MMS हुआ वाइरल, वाइरल के बाद लोगों से की विडिओ डिलीट करने की गुहार

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial