Priyanka Pandit Viral video link: तृषाकर मधु के बाद भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित का MMS हुआ वाइरल, यहां देखे विडिओ

Priyanka Pandit Viral video link: भोजपुरी इंडस्ट्री में आजकल अभिनेत्रियों का MMS वाइरल करना एक तरह का चलन बन गया है। हाल ही में भोजपुरी अभिनेत्री तृषा कर मधू का MMS जम कर इंटरनेट और सोशल मीडिया पर वाइरल हुआ है। लोग अभी भी उनका विडिओ देखने के लिए इंटरनेट पर लाखों की संख्या में सर्च कर रहे है। इसी बीच अब भोजपुरी अभिनेत्री प्रियंका पंडित का प्राइवेट विडिओ MMS इंटरनेट पर तेजी से वाइरल हो रहा है जिसे देखने के लिए लोग उस विडिओ का लिंक काफी सर्च कर रहे है।

अपनी फिल्मों के अलावा इस उद्योग की अभिनेत्रियां सोशल मीडिया का ध्यान खींच रही हैं। इंडस्ट्री तमाम गलत वजहों से अखबारों की सुर्खियों में आ रही है। पहले हमने अभिनेत्री तृषा कर मधु का MMS लीक होने की खबर सुनी थी, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और सोशल मीडिया यूजर्स के बीच में सनसनी फैल गई। मामला अभी भी पूरी तरह से सुलझा नहीं था और एक और भोजपुरी एक्ट्रेस का MMS लीक होने की खबर सामने आ गई है। भोजपुरी की पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका पंडित इसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में आईं है।

Join Telegram channel

रिपोर्ट के मुताबिक, उनका निजी वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है और हर जगह चक्कर लगा रहा है। हालांकि रिपोर्ट्स में कहा गया है कि प्रियंका का यह विशेष वीडियो नया नहीं है, वास्तव में यह पुराना है और तृषा के लीक एमएमएस के विवाद को देखने के बाद ही वायरल किया जा रहा है। एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि कोई भी इस तरह का वीडियो शेयर कर उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहा है।

आप भी अगर देखना चाहते है विडिओ तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और 60 सेकंड इंतेजार करें विडिओ का लिंक आपको मिल जाएगा जिस पर क्लिक कर आप विडिओ को डोनलोड कर पाएंगे।

Priyanka Pandit Viral Video Download link

Trishakar Madhu Viral Video: भोजपुरी अभिनेत्री तृषाकर मधू का MMS हुआ वाइरल, वाइरल के बाद लोगों से की विडिओ डिलीट करने की गुहार

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial