समस्तीपुर: बेखौफ अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भूना, मौके पर ही हुई मौत

समस्तीपुर जिलें के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत विशनपुर बांदे गांव के निकट मंगलवार देर रात बेखौफ अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधियों ने घटना को अंजाम उस समय दिया जब वह कार से विशनपुर बांदे गांव से मोहनपुर घर लौट रहा था। बताया जा रहा है की कार में सवार अपराधियों की संख्या चार थी जो बिना नंबर की कार पर सवार थे। घटना को अंजाम देने के बाद कार सवार अपराधी मोहनपुर गांव की ओर फरार हो गए।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी अनुसार बताया जा रहा है की प्रॉपर्टी डीलर रंजन कुमार वर्मा शाम अपनी कार पर सवार होकर विशनपुर बांदे गांव की ओर से मोहनपुर लौट रहे थे। इसी क्रम में पहले से घात लगाए अपराधियों ने पंचमुखी मंदिर से पहले बिना नंबर की कार से बदमाशों ने पीछा कर उन्हें घेर लिया और अपने कार को उनके कार के खिड़की के निकट ले जाकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

Join Telegram channel

घटना को अंजाम देने के बाद गोलीयो की आवाज सुन कर पहुंची स्थानीय लोगों के द्वारा व्यक्ति को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। बताया जा रहा है की व्यक्ति के शरीर में करीब 4 से 5 गोलियां लगी है। घटना की सूचना पर पहुंची मुफस्सिल थाना की पुलिस ने घटनास्थल से कई खोखा भी बरामद की है। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि पूर्व में भी प्रॉपर्टी डीलर पर बदमाशों ने फायरिंग की थी ,हालांकि उसमें वह बाल-बाल बच गए थे।

मृतक प्रॉपर्टी डीलर की पहचान मफ्फ़सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहनपुर गांव निवासी स्व सतीशचंद्र वर्मा के पुत्र रंजन कुमार वर्मा के रूप में की गई है। मृतक के बारे में बताया जा रहा है की उनका बालू गिट्टी का व्यवसाय भी है जो मोहनपुर में चलाते है। इस तरफ की लगातार हो रही घटना को लेकर क्षेत्र के लोगों में काफी डर का माहौल बना हुआ है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial