समस्तीपुर ब्रेकिंग: ट्रक और ऑटो के बीच हुए जोड़दार टक्कर में ऑटो पर सवार 03 लोगों की मौत, अन्य कई लोग घायल

समस्तीपुर जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र अंतर्गत बिशनपुर चौक के निकट समस्तीपुर रोसड़ा मार्ग पर मौजूद मोड के पास मंगलवार की देर शाम ट्रक एवं ऑटो की टक्कर होने से ऑटो सवार 03 लोगों की मौत घटनस्थल पर ही हो गई है एवं ऑटो सवार अन्य कई लोगो के घायल होने की बात बताई जा रही है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भर्ती करवाकर मामले की छानबिन में जुटी हुई है।

समस्तीपुर

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी अनुसार बताया जा रहा है की मंगलवार की देर शाम करीब 8 बजे समस्तीपुर की ओर से आ रही ट्रक ने रोसड़ा की तरफ से आ रही एक ऑटो को बिशनपुर चौक के पास स्थित मोड़ के निकट जोड़दार टक्कर मार दिया। टक्कर इतना जबरदस्त था की 03 लोगों को घटनास्थल पर ही मौत हो गई एवं ऑटो पर सवार अन्य 03 लोगों की घायल होने की जानकारी मिली है।

Join Telegram channel

ऑटो पर सवार लोगों के बारे में बताया जा रहा है की सभी लोग एक ही परिवार के है और वे सभी समस्तीपुर प्रखंड के छतौना पंचायत के भुसाड़ी गांव के रहने वाले है। ऑटो सवार लोगों के बारे में बताया जा रहा है की वो लोग अपने घर से समस्तीपुर ट्रेन पकड़ने के लिए जा रहे थे इसी क्रम में दर्दनाक घटना घट गई और 03 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

मृतकों की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के छतौना पंचायत के भुसारी गांव निवासी उदय पासवान का 18 वर्षीय पुत्र राहुल पासवान, रामसुरेश पांडे का 38 वर्षीय पुत्र ऋषि पांडे उर्फ भोला पांडे, चरण पासवान का 26 वर्षीय पुत्र फुल पासवान के रूप में की गई है। वहीं घायलों में रामदयाल पासवान की 50 वर्षीय पत्नी मितिया देवी, 22 वर्षीय पुत्री प्रियंका कुमारी सहित एक मासूम बच्ची शामिल है। सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराकर इलाज करवाया जा रहा है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial