समस्तीपुर: मुख्यमंत्री ने जिले के 20 प्रखंडों में विडिओ कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए किया बस स्टैन्ड का शिलान्यास

समस्तीपुर: मुख्यमंत्री ने जिले के 20 प्रखंडों में विडिओ कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए किया बस स्टैन्ड का शिलान्यास किया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को विडिओ कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से समस्तीपुर जिले के सभी 20 प्रखंडों में एक-एक बस स्टॉप निर्माण का शिलान्यास रिमोट के जरिए किया तथा पूरे राज्य भर में 500 बस स्टॉप निर्माण कार्य का शिलान्यास किया।

District Administration, Samastipur
Photo:District Administration, Samastipur

समस्तीपुर जिलाधिकारी के द्वारा द्वारा जारी की गई सूचना में बताया गया है की जिलें के 20 बस सटॉप्स में से 05 बस सटॉप्स का निर्माण कार्य 09 अगस्त से शुरू कर दिया जाएगा। हालांकि उन्होंने ये नहीं साफ नहीं किया है की कौन से पहले 05 प्रखण्ड में निर्माण कार्य शुरू किया जाएगा। इस निर्माण कार्य को पूरा करने का दायित्व LAEO कार्यपालक अभियंता को दिया गया है।

Join Telegram channel

शनिवार को मुख्यमंत्री के साथ किए गए विडिओ कॉन्फ्रेंसिंग में ग्राम परिवहन योजना के अंतर्गत जिले के 30 लाभुकों वाहन और राशि वितरण करने की बात बताई गई साथ ही राज्य के 1000 लाभुकों को वाहन और राशि वितरण करने को लेकर चर्चा किया गया। मुख्यमंत्री ने बताया कि ग्रामीण स्तर पर यातायात सुलभ होती है तो इससे लोगों की कार्य क्षमता में वृद्धि होगी।

डिटीओ राजेश कुमार ने कार्यक्रम को लेकर बताया की जिलें के 20 प्रखंडों में बस स्टैन्ड का निर्माण किया जाना है जिसके लिए जिलास्तर पर इसकी स्वीकृति दे दी गई है। शनिवार को आयोजित कार्यक्रम में जिला परिवहन पदाधिकारी, जिला जन संपर्क पदाधिकारी, मोटर यान निरीक्षक, प्रखंड विकास पदाधिकारी, परिवहन कार्यालय के कर्मीगण मौजूद थे।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial