समस्तीपुर में मिलें 15 नए कोरोना पाज़िटिव में इन गांवों के लोग है….

ताजपुर में 10, मोरवा में 03, सरायरंजन में 01 और समस्तीपुर में 01,

समस्तीपुर में शनिवार 20 जून को एक साथ 15 लोगों का कोरोना रिपोर्ट पाज़िटिव आने से जिलें में हरकम्प मच गया। जांच के बाद बताया जा रहा है कि जिन लोगों का कोरोना रिपोर्ट पाज़िटिव आया है उनका कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है।

अर्थात ये लोग सामुदायिक संक्रमण के द्वारा संक्रमित हुए है। यदि सामुदायिक संक्रमण की शुरुआत हो चूकी है तो जिलें के लिए बहुत ही बुरी खबर है। क्योंकि इसमें संक्रमण ज्यादा फैलने का संभावना रहती है। एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति में आसानी से संक्रमण फैल जाता है।

Join Telegram channel

कल के रिपोर्ट के अनुसार समस्तीपुर जिलें के ताजपुर में सबसे ज्यादा कोरोना पाज़िटिव केसेस का मामला सामने आया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ताजपुर में 2 महिला कोरोना पाज़िटिव पाई गई है जिनका उम्र 34 वर्ष एवं 50 वर्ष है। वही 8 पुरुष कोरोना पाज़िटिव पाए गए है जिनका उम्र 27 वर्ष, 31 वर्ष, 26 वर्ष, 40 वर्ष, 52 वर्ष, 4 वर्ष, 34 वर्ष एवं 48 वर्ष है। कुल मिलकर ताजपुर में 10 कोरोना पाज़िटिव पाए गए है।

ताजपुर के 10 कोरोना पाज़िटिव में से अधरपुर में 4 लोग, कस्बे आहर में 2 लोग, माधोपुर दिघरुआ में 3 लोग एवं कोठिया में 1 लोग का कोरोना रिपोर्ट पाज़िटिव पाया गया है।

वही 15 लोगों में से 03 लोग मोरवा के है जिनका कोरोना रिपोर्ट पाज़िटिव पाया गया है। इनमें से एक 35 वर्षीय महिला है तथा 35 वर्षीय एवं 53 वर्षीय 2 पुरुष है। मिली जानकारी के अनुसार हैदराबाद से घर आए एक चकपहार के पुरुष है एवं एक पुरुष एवं एक महिला जो की कोलकाता से अपने घर मरिचा आए थे।

वे दोनों कोरोना पाज़िटिव पाए गए है। ये लोग परिवार के साथ ही रह रहे थे जिसके कारण वहां के लोगों में भय बना हुआ है की कही और लोगों को तो नहीं संक्रमण हुआ है। सभी संक्रमित को समस्तीपुर के आईसोलेसन सेंटर मे रखा जाएगा।

एक सरायरंजन में 45 वर्षीय पुरुष कोरोना पाज़िटिव मिला जिसके बारे में पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है। एक समस्तीपुर में 25 वर्षीय पुरुष भी कोरोना पाज़िटिव पाए गए है इनके बारे में भी पूर्ण जानकारी नहीं प्राप्त हो पाई है।

समस्तीपुर में कोरोना का वर्तमान रिपोर्ट:

इस प्रकार जिलें में अब तक कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 211 हो गई है जिसमें से 110 लोग अभी भी कोरोना पाज़िटिव है तथा 100 लोग स्वस्थ हुए है और कोरोना वायरस के चपेट में आने से जिलें में एक लोग की मौत हो चूकी है।

और पढ़ें।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial