बिहार: बड्डे पार्टी में गई नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, फांसी लगा कर की खुदखुसी!

बिहार: बड्डे पार्टी में गई नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म: बिहार में लगातार रेप की घटना में बढ़ोत्तरी होने लगी है बीते दिनों ही कैमूर जिलें में एक घास लाने गई लड़की को कुछ बदमाशों ने बेहोश कर उसके साथ दुष्कर्म किया था। आज फिर से एक घटना सामने निकल कर आ रही है जिसके अनुसार बड्डे पार्टी में गई एक नाबालिग के साथ कुछ लड़कों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है। जिसके बाद लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है।

घटना गया जिलें के कोच थाना क्षेत्र की है जहां बीते 29 सितंबर की रात को नाबालिग के पड़ोस में एक जन्मदिन पार्टी का आयोजन किया गया था। जिसके बाद बड्डे पार्टी खत्म होने के बाद काफी देर बाद लड़की घर पहुंची थी और अगले ही दिन उसकी तबीयत खराब हो गया। जिसके बाद उसके परिजनों ने उसे पटना इलाज के लिए ले गए। पटना से आने के बाद नाबालिग लड़की ने 1 अक्टूबर को फांसी लगा कर आत्महत्या कर लिया।

Join Telegram channel

नाबालिग के आत्महत्या करने के बाद उसके परिजनों ने उसके शव के साथ कोंच थाने पर गए जहां पर थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाकर पुलिस ने लड़की का शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दर्ज की गई प्राथमिकी में लड़की के परिजनों ने 03 लोगों को नामजद एवं एक अज्ञात लड़के के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई है। पुलिस ने 376डी, पोस्को एवं SC-ST कानून के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया है।

घटना के संबंध में प्रशासन का तर्क:

पुलिस अधीक्षक के द्वारा बताया गया है की नाबालिग के परिजनों ने शक के आधार पर सामूहिक दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज करवाई है जिसमें 03 लोगों को नामजद एवं 01 अज्ञात युवक पर आरोप लगाया गया है। sc-st थानाध्यक्ष के द्वारा पीड़िता के परिवार और घटनास्थल का निरीक्षण किया गया है जिसमें समहुकी दुष्कर्म के मामले की पुष्टि नहीं की गई है। क्योंकि अभी तक कोई ठोस सबूत नहीं मिल पाया है। फिर भी दर्ज प्राथमिकी के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही जानकारी मिल पाएगी।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial