समस्तीपुर: लाठी डंडों से लैस होकर आए बदमाशों ने महिला के साथ की बत्तमीजी, शिकायत ना करने की दी धमकी

समस्तीपुर जिलें के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के डुमरिया गांव में हुई एक घटना का विडिओ सोशल मीडिया पर वाइरल हो रहा है। इस वाइरल विडिओ से संबंधित घटना को लेकर पीड़ित महिला राजकुमारी देवी ने थाने में आवेदन देकर शिकायत की है एवं पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। घटना के बारे में बताया गया है की कुछ बदमाशों ने लाठी डंडा लेकर आया और मारपीट करने की कोशिस की एवं सामान लूट कर ले गया।

पीड़ित महिला के द्वारा बताया गया है की वह अपने घर पर सोई हुई थी इसी क्रम में गांव के ही कृष्ण महतो, अमर महतो, पप्पू महतो, चंद्रदेव महतो एवं अन्य 10 लोगों ने महिंद्रा ट्रैक्टर पर सवार होकर आए और ट्रैक्टर हमारे घर के दरवाजे पर लगा दिया। दरवाजे पर खड़ा होकर उनके साथ गली गलौज किया एवं सभी लोगों के पास में लाठी डंडे थे वो लोग मारपीट करने के उद्देश्य से आए थे। लेकीन पीडिता ने जब उनलोगों का विरोध किया तो लूट पाट कर चले गए।

Join Telegram channel

महिला ने थाने में आवेदन देते हुए बताया है की अमर महतो, हरे कृष्ण महतो, चंद्रदेव महतो ने मेरे साथ धक्का मुक्की किया है और ट्रैक्टर से धक्का मार कर गुमती में चल रहे दुकान को तोड़ दिया। साथ ही दुकान में रखे दस हजार रुपए नगद और 20 हजार रुपए कीमत की इलेक्ट्रिक सामान और एक सोने का चैन लूट कर ले गया एवं जाते जाते धमकी भी दे गया की अगर पुलिस केस करोगे तो तुम्हारे परिवार को बर्बाद कर देंगे। घटना को लेकर महिला ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।

रिपोर्टर: केशव बाबू

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial