समस्तीपुर: वकील से पंगा लेना पुलिस को पड़ा भाड़ी, हाई कोर्ट के आदेश पर नगर थानाध्यक्ष को हटाया गया!

नगर थानाध्यक्ष को हटाया: समस्तीपुर जिलें काशीपुर मुहल्ले में एक वकील के साथ किया गया नाइंसाफी के बाद वकील ने पुलिस के खिलाफ हाई कोर्ट में याचिका दायर कर दिया। जिसका सुनवाई करते हुए हाई कोर्ट ने नगर थाना के थानाध्यक्ष सीताराम प्रसाद एवं अनुसंधानक सरजू मिस्त्री को स्थांतरण का आदेश दिया है। हाई कोर्ट के आदेश पर समस्तीपुर एसपी विकाश वर्मन ने कार्यवाई करते हुए थानाध्यक्ष सीताराम प्रसाद एवं सरजू मिस्त्री को हटा दिया है।

एसपी विकाश वर्मन के द्वारा बताया गया है की हमरी तरफ से ट्रांसफर करने की प्रक्रिया पूरी कर ली गई है जैसे ही चुनाव आयोग की अनुमति मिलती है फिर आरोपी थानाध्यक्ष को नगर थाना से हटा दिया जाएगा एवं उनके स्थान पर मधुबनी से आए एक इंस्पेक्टर को नगर थानाध्यक्ष बनाया जा सकता है।

Join Telegram channel

उन्होंने बताया की जिला न्यायालय के एक सीनियर एडवोकेट आनंद किशोर सिंहा ने पटना हाई कोर्ट में एक याचिका दायर किया था जिसमें उन्होंने बता रखा है की काशीपुर में उनका मकान है एवं जब पुलिस से उन्होंने अपनी संपती एवं परिवार कि सुरक्षा के लिए गुहार लगाई तो पुलिस आरोपी के साथ मिल कर 9 जून को उनके साथ मकान कार्यालय पर कब्जा एवं लूट पाट किया। एवं 6 सितंबर को दुबारा उनके मकान पर कब्जा कर उन्हे बेदखल कर दिया था।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial