समस्तीपुर: सावधान! अगर मुहर्रम में ताजिया जुलूस निकाला तो होगी कानूनी कार्यवाई

समस्तीपुर जिलें के दलसिंहसराय थाना परिसर में शुक्रवार को की गई शांति समिति की बैठक में यह निर्देश जारी किया गया है की मुहर्रम के अवसर पर ताजिया जुलूस निकालने वाले लोगों पर कानूनी कार्यवाई की जाएगी। फिलहाल अभी कोरोना संक्रमण की स्थिति को देखते हुए सरकार के गाइड्लाइन का पालन करते हुए मुहर्रम मनाना है। वही अगर कोई व्यक्ति सरकर के गाइड्लाइन के खिलाफ जाता है तो उसके उपर कानूनी कार्यवाई करने का निर्देश जारी किया गया है।

शुक्रवार को दलसिंहसराय अनुमंडलाधिकारी ज्ञानेन्द्र कुमार की अध्यक्षता में की गई शांति समिति की बैठक में बैठक का संचालन करते हुए थानाध्यक्ष कुमार ब्रजेश के द्वारा बताया गया की इस बार कोरोना महामारी के कारण ताजिया या जुलूस निकालने पर पूरी तरह से प्रतिबंध रहेगा। साथ ही एसडीओ एवं एसडीपीओ दिनेश कुमार पांडे ने भी बैठक को संबोधित करते हुए कहा की इस बार कोरोना महामारी को देखते हुए सरकार के गाइड्लाइन के अनुसार मुहर्रम मनाई जाएगी।

Join Telegram channel

वही उन्होंने बताया की सरकार के गाइड्लाइन का उलँघन करने वालो पर कानूनी कारवाई की जाएगी। सादगी के साथ हम सभी आपसी भाईचारे के बीच मुहर्रम का मनाएंगे। वही उनके द्वारा संबोधित करते हुए बताया गया की इस बार सरकार का सख्त आदेश है की इस बार मुहर्रम में किसी तरह का धार्मिक जमावड़ा नहीं लगाना है। अखाड़ा संचालन कोरोना महामारी के कारण इस पर्व को सादगी से मनाए ताकि आप और आपके परिवार कोरोना से सुरक्षित रहें।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial