समस्तीपुर: स्टेज पर डांस कर रही डांसर को सामने से मारी गोली, डान्सर की हालत गंभीर!

स्टेज पर डांस कर रही डांसर को सामने से मारी गोली: समस्तीपुर जिलें के मोहिउद्दीननगर थाना क्षेत्र के कुरसाहा गाँव में लोगों के द्वारा सोमवार की रात्रि में छठ पूजा के उपलक्ष में आयोजित की गई एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में डान्सर को बुलाया गया था। कार्यक्रम को देखने के लिए काफी लोगों की भीड़ लगी हुई थी। इसी भीड़ में खड़ा एक शख्स ने डान्सर को महज 2 फिट की दूरी से बाय कंधे की तरफ गोली मार दिया।

गोली लगने के बाद डांसर स्टेज पर ही बेहोस हो गई। कार्यक्रम में शामिल दर्शक सामने से मोबाईल मे विडिओ बना रहे थे जिसके कारण गोली चलाने का पूरी घटना विडिओ में रिकार्ड हो गया। गोली चलते ही सभी लोग अपनी जान बचाने के चक्कर में भगदड़ मचा कर वहा से भागने लगे।

Join Telegram channel

गोली काफी नजदीक से चलाने के कारण गोली डांसर के शरीर को छेदते हुए बाहर निकल गई। इस सांस्कृतिक कार्यक्रम में काफी अभद्र गाना बजा कर और अश्लील डांस किया जा रहा था। इसी क्रम में सामने खड़ा एक शख्स ने डान्सर पर गोली चला दी। जिसके कारण लड़की बुरी तरह से घायल हो गई है।

इन डांसर को वैशाली जिले से बुलाया गया था। जिस डांसर को गोली लगी है वो एक किन्नर है। प्राप्त जानकारी अनुसार इस डांसर को गोली चलाने वाले शख्स के द्वारा स्टेज से बाहर लेकर जाने की कोशिश की गई थी। जिसका विरोध उस डांसर के अन्य सहयोगियों के द्वारा किया गया था। फिर कुछ देर बाद उस शख्स ने डांसर को गोली मार दिया। जिसके कारण गोली डांसर के बाईं बाह को छेदते हुए बाहर निकल गया और डांसर बुरी तरह घायल हो गई। जिसके बाद उसे मोहीउद्दीननगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial