समस्तीपुर LGP Price: महंगाई पहुंची अपने चरम सीमा पर, फिर से बढ़ी घरेलू LPG सिलेंडर का मूल्य, पहुंची हजार के पार

LGP Price: समस्तीपुर जिलें के उजियारपुर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत उजियारपुर में स्थित आदित्य भारत गैस एजेंसी के मूल्यों में फिर से वृद्धि देखने को मिली है। पिछले महीने यानि की अगस्त 2021 में घरेलू LPG सिलेंडर का मूल्य 914.50 रुपया प्रति सिलेंडर मिल रहा था। यही मूल्य जुलाई में भी रही है लेकिन 1 सितंबर से अब 14.2 Kg का घरेलू LPG गैस सिलेंडर का मूल्य बढ़ कर 964.50 रुपया प्रति सिलेंडर कर दिया गया है।

इसके साथ में यदि आपको होम डेलीवेरी किया जाता है तो उसका अलग से 30 से 50 रुपए तक का डेलीवरी चार्ज भुगतान करना पड़ेगा जिसके बाद गैस सिलेंडर का टोटल मूल्य एक हजार रुपए के पार चला जाएगा। वर्तमान मोदी सरकार के शासनकाल में पेट्रोल, डिजेल और LPG सिलेंडर का मूल्य दिन प्रतिदिन बढ़त ही चला जा रहा है रुकने का नाम नहीं ले रहा है।

Join Telegram channel

वही पहले LPG सिलेंडर पर सब्सिडीरी भी अच्छा खशा उपलब्ध करवाया जाता था लेकिन अब दिनों दिन सब्सिडीरी भी खत्म होती जा रही है। जिस समय में LPG सिलेंडर का मूल्य 700 रुपये था उस समय में 200 से 250 रुपये तक सब्सिडीरी लोगों के खातों में भेजा जाता था। लेकिन वर्तमान समय में गैस का मूल्य भी हजार पार करने को है और उस मिलने वाली सब्सिडीरी की राशि भी घटाकर 10 प्रतिशत के आसपास कर दिया गया है। फिलहाल लोगों को 72.50 रुपए के आसपास सब्सिडीरी दिया जा रहा है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial