सुप्रिया हत्याकांड को लेकर सर्वत्र सर्वोत्तम सोशल वेलफेयर ट्रस्ट उजियारपुर के द्वारा कैंडल मार्च निकालकर दी गई श्रद्धांजलि

सुप्रिया हत्याकांड: सर्वत्र सर्वोत्तम सोशल वेलफेयर ट्रस्ट सातनपुर उजियारपुर,समस्तीपुर के द्वारा कैंडल मार्च निकालकर सुप्रिया बहन को श्रद्धांजलि दी गई। साथ ही सुप्रिया हत्या कांड के अपरधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर उसे सजा देने की भी मांग की गई। जैसा की आपलोगों को भी मालूम है की इस हत्याकांड का असली अपराधी अभी तक पुलिस के गिरफ्त से बाहर है जिसके कारण लोगों में पुलिस प्रसाशन के खिलाफ आक्रोश देखने को मिल रहा है।

आपको पता होगा की पिछले 14 सितंबर को सुप्रिया अपने घर से कोचिंग पढ़ने के लिए निकली थी लेकिन रास्ते में ही कुछ अपराधियों ने उसे रोक कर उसके साथ गैंगरेप कर उसकी बेरहमी से हत्या कर उसके शव को चौर में फेक दिया था। इसकी सूचना उसके परिजनों को तब हुई जब सुप्रिया देर शाम तक लौट कर घर नहीं गई। उसके बाद 15 सितंबर को उसकी लाश महनार थाना क्षेत्र अंतर्गत करनौती पंचायत सरकार भवन से दक्षिण बही चौर में स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा देखा गया। इस घटना को लेकर पुलिस सक्रिय नहीं दिख रही है जिसके कारण से लोगों में आक्रोश की लहर बढ़ती ही जा रही है।

Join Telegram channel

आज रविवार 19/09/2021 को सर्वत्र सर्वोत्तम सोशल वेलफेयर ट्रस्ट सातनपुर उजियारपुर,समस्तीपुर के द्वारा कैंडल मार्च निकालकर सुप्रिया बहन को श्रद्धांजलि दी गई। जिसकी अध्यक्षता मोहम्मद कलीमुद्दीन अंसारी (उपाध्यक्ष) सर्वत्र सर्वोत्तम सोशल वेलफेयर ट्रस्ट तथा सदस्य दीपक कुमार ओम प्रकाश चौधरी तरुण कुमार मनोज कुमार विजय कुमार अंकित झा विक्की तथा अन्य ट्रस्ट के सदस्य गन साथ ही समाज के सामाजिक लोग भी इस कैंडल मार्च में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। साथ ही यह संदेश दिया की अन्याय किसी के साथ भी हो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा साथ ही जल्द से जल्द सुप्रिया बहन को न्याय मिले।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial