सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान का केदरनाथ फिल्म का आज 03 वर्ष होने पर, अभिनेत्री ने इमोशनल पोस्ट लिखी है यहां देखें

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान और दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत का केदारनाथ फिल्म का आज तीन साल हो चुकी है। आज ही के तारिक में 07 नवंबर 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। यह फिल्म का पूरे तीन साल होने पर अभिनेत्री सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमोशनल वीडियो शेयर की है। वीडियो शेयर करते कैप्शन में लिखी है ” 03 साल पहले मेरे सबसे बड़े सपने सच हुए। मैं एक अभिनेत्री बन गई और मेरी पहली और सबसे खास फिल्म रिलीज हुई।

Instagram

मुझे नहीं पता कि क्या मैं कभी यह बता पाऊंगी कि केदारनाथ मेरे लिए कितना मायने रखता है जगह, फिल्म, यादें, यह सब। लेकिन आज मुझे अपने मंसूर की बहुत याद आ रही है। यह केवल सुशांत के अटूट समर्थन, निस्वार्थ मदद, निरंतर मार्गदर्शन और दयालु सलाह के कारण है कि मुक्कू आपके दिलों तक पहुंचने में सक्षम था। ‘केदारनाथ’ से एंड्रोमेडा तक।

Join Telegram channel

हमेशा के लिए तुम्हारी याद आती है सुशांत। मुझ पर विश्वास करने के लिए रॉनी.स्क्रूवाला, RSVPMOVIES और एक चरित्र और दुनिया बनाने के लिए कनिका.डी पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद गट्टूकपियर, जिस पर मुझे हमेशा गर्व रहेगा। आपको बता दूं कि हमारे बीच से सुशांत सिंह राजपूत पिछले वर्ष 14 जून को उनका मृत्यु हो गई थी।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial