सुशांत सिंह राजपूत केस CBI के हाथों में सौपने के बाद लोजपा कार्यकर्ताओ ने खूब मनाया जश्न, जानिए किसने क्या कहा….

सुशांत सिंह राजपूत केस CBI के हाथों में सौपने के बाद बिहार के सभी लोगों में एक खुसी की लहर देखने को मिल रहा है। वही सुप्रीम कोर्ट का निर्णय आने के बाद जैसे ही लोक जनशक्ति पार्टी के कार्यकर्ताओ को पता चला तो उनके लिए मानो होली का पर्व आ गया हो उसी तरह से रंग गुलाल के साथ गाना बजाना करके खूब जश्न मनाया। साथ ही पटना के कारगिल चौक पर जीत की बैनर लेकर खुशी का प्रदर्शन भी किया।

आज बुधवार 19 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुनाया है कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI),अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच करेगी। अदालत ने कहा कि रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज की गई प्रथम सूचना रिपोर्ट में सीबीआई की जांच वैध है, और मुंबई पुलिस को जांच एजेंसी को सबूत सौंपने का आदेश दिया।

Join Telegram channel

वही इस खबर को लेकर माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी ट्वीट करके कहा की आज माननीय उच्चतम न्यायालय द्वारा सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा पटना में दर्ज कराए गए मामले पर बिहार पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई और बिहार सरकार द्वारा इस मामले को CBI को सौंपने के निर्णय को विधि सम्मत एवं उचित ठहराया गया है।

साथ ही बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने ट्वीट करके कहा है की माननीय सर्वोच्च न्यायालय ने आज सुशांत केस के मामले में बिहार पुलिस की कारवाई को उचित ठहराकर और इस मामले को CBI को देकर भारत की 130 करोड़ जनता के दिल उम्मीद की एक नई रौशनी जलायी है। इससे भारत की न्यायप्रणाली में जनता की आस्था और अधिक गहरी हुई है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial