समस्तीपुर: किसान को कार में लिफ्ट देकर 49 हजार रुपए लूटा, लूटने के बाद चलती कार से फेंका

समस्तीपुर जिलें के कल्याणपुर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत कल्याणपुर चौक स्थित भारतीय स्टेट बैंक शाखा से एक किसान 49 हजार रुपए निकाल कर बैंक परिसर से जैसे ही बाहर निकला वैसे ही पहले से घाट लगाए बैठे बदमाशों ने उसके पास आकार प्रखंड कार्यालय का रास्ता पूछने के बहाने अपनी कार तक लेकर गया। उसके बाद कार का दरवाजा खोल कर जबरन कार में बैठा कर उसे पिस्टल दिखा कर चुपचाप वहाँ से निकल लिया।

थोड़ी दूर आगे जाने पर सुनसान जगह देखकर बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर किसान के पास से 49 हजार रुपए रखे हुए बैग को किसान के हाथ से छिन लिया और चलती कार से ही किसान को बाहर फेंक दिया। पीड़ित व्यक्ति अनिल कुमार सिंह कल्याणपुर क्षेत्र के ध्रुवगामा का रहने वाला है।

Join Telegram channel

अनिल कुमार सिंह के द्वारा बताया गया है की अपराधियों ने बरहेत्ता के पास सुनसान जगह मिलते ही अपराधियों ने कार गेट खोल कर धक्का देकर बाहर फेंक दिया और दरभंगा की तरफ कार से भाग गया। अनिल ने इस घटना के संबंध में कल्याणपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। कल्याणपुर थाना क्षेत्र के थानाध्यक्ष के द्वारा बताया गया है की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है एवं जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial