Bihar Board 10th Result 2021: इस वेबसाईट पर चेक करें अपना मार्कशीट

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति पटना के द्वारा Bihar Board 10th Result 2021 के जारी करने कि सूचना जारी कर दी गई है. आपको बता दें कि बिहार बोर्ड 10th कि परीक्षा विगत 17 फरवरी से लेकर 24 फरवरी के बीच आयोजित कि गई थी। जिसमें बिहार के लाखों परीक्षार्थी परीक्षा देने के बाद अपने परिणाम का बेशबरी से इंतेजार कर रहे थे लेकिन अब सभी परीक्षार्थियों का इंतेजार करने का समय खत्म हो चुका है।

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति पटना के अधिकारीयो के द्वारा Bihar Board 10th Result 2021 के बारे में साफ साफ बता दिया गया है कि BSEB 10th Result 2021 आज 05 अप्रैल 2021 को दिन के साढ़े तीन बजे के आसपास बिहार बोर्ड कि आधिकारिक वेबसाईट पर अपलोड कर दिया जाएगा। जिसके बाद परीक्षार्थी अपना रोल नंबर और रोल कोड डाल कर अपना परिणाम देख पाएंगे।

Join Telegram channel

इस साल मैट्रिक कि परीक्षा में कुल 16.84 लाख विद्यार्थी शामिल हुए थे जिनमें से जिनमें से 8.46 लाख परीक्षार्थी लड़के थे एवं 8.38 लाख परीक्षार्थी लकड़ियाँ थी। जिन परीक्षार्थियों को रिजल्ट देखना हो वो बिहार बोर्ड के अधिकारिक वेबसाईट

ऊपर दिए गए वेबसाईट के लिंक पर क्लिक करके अधिकारीक वेबसाईट पर जाकर आसानी से देख सकते है। एक साथ ज्यादा ट्राफिक होने के कारण यहां पर तीन वेबसाईट दिए गए है जिनमें से किसी भी वेबसाईट पर रिजल्ट प्रकाशित कर दी जाएगी। परीक्षार्थी इसके लिए इन तीनों वेबसाईट पर चेक करते रहे।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial