Breaking News: बिहार मिलिट्री पुलिस के 02 कांस्टेबल 01 महिला और 01 पुरुष ने खुद को मारी गोली, मची अफरा-तफरी…

बिहार की राजधानी पटना में मंगलवार की सुबह जब बिहार मिलिट्री पुलिस वन के दो कांस्टेबल ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर लिया जिसके बाद BMP कैंपस में चारों तरफ अफर-तफरी का माहौल बना हुआ है। आत्महत्या करने वाले कांस्टेबल में एक महिला कांस्टेबल और एक पुरुष कांस्टेबल शामिल है।

घटना की पुष्टि पटना के एसएसपी उपेन्द्र शर्मा के द्वारा की गई है और बताया गया है की इस घटना के बारे में अधिक जानकारी नहीं प्राप्त हुई है पर जैसे ही घटना की जानकारी मिली है वैसे ही अधिकारियों को मौके पर भेज दिया गया है।

Join Telegram channel

दोनों मृतक कांस्टेबल की पहचान पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग जिला निवासी के रूप में किया गया है। महिला कांस्टेबल का नाम बरसा खुतुम एवं पुरुष कांस्टेबल का नाम अमर सुब्बा के रूप में पहचान किया है। पुरुष कांस्टेबल ने पहले महिला कांस्टेबल को गोली मारा फिर खुद को गोली मार कर राइफल पकरे हुए नीचे ढेर हो गया। वही पुलिस का कहना है की 5 गोलीया चलाई थी उसने मौके से 5 खोखे बरामद किया गया है।

बने रहे हमारे साथ लेटेस्ट अपडेट के लिए या फिर वेबसाईट को सबस्क्राइब कर ले ताकि सभी अपडेट की जानकारी आपको नोटिफिकेसन के माध्यम से मिलता रहे।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial