समस्तीपुर: बेखौफ अपराधियों ने डिपो संचालक राजू कुमार की गोली मारकर किया हत्या, चार दिनों में दो मर्डर से सहमा समस्तीपुर

समस्तीपुर जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र अंतर्गत बरबट्टा पंचायत के शिवरा नहर के पास मंगलवार की दोपहर दर्जनों अपराधियों ने डिपो संचालक राजू कुमार की गोली मारकर हत्या कर दिया। चार दिनों में मुसरिघरारी थाना क्षेत्र में लगातार दो मर्डर से स्थानीय लोग सहमें हुए है अपराधियों का हौसला इतना बुलंद हो चुका है की जब चाहे जिसको चाहे मौत के नींद सुला रहा है। इन तमाम घटना के बावजूद पुलिस का हाथ खाली है। बता दें आपको की तीन दिनो पहले शशि झा मुखिया की अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दिया था और आज फिर से डिपो संचालक की गोली मारकर हत्या कर दिया गया है।

समस्तीपुर ब्रेकिंग न्यूज

प्राप्त जानकारी अनुसार मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के बरबट्टा पंचायत के शिवरा नहर के पास मंगलवार की दोपहर दो बाइक पर सवार आधा दर्जन अपराधियों ने डिपो संचालक राजू कुमार की हत्या कर दी एवं घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी फरार हो गए।बताया जा रहा है की डिपो संचालक बाइक से किसी काम से कही जा रहे थे इसी क्रम में अपराधियों ने रास्ते में घेर कर गोलियों से भून डाला, प्राप्त जानकारी अनुसार बताया जा रहा है की डिपो संचालक के सर में करीब 7 गोली मारा गया है जिससे उनका मौत घटना स्थल पर ही हो गया एवं सड़क पर खून के छींटे बिखर गए।

Join Telegram channel

मृतक की पहचान बरबट्टा पंचायत के वार्ड संख्या 10 मठ टोला निवासी रामकुमार सिंह के 45 वर्षीय पुत्र राजेश कुमार सिंह उर्फ राजू के रूप में की गई है। घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि रुपौली गांव के समीप एनएच 28 के किनारे रिलायंस पेट्रोल पंप के पास सीमेंट का दुकान चलता है इनका और मंगलवार को भी दुकान से अपने घर की ओर बाइक से जा रहे थे इसी दौरान शिवरा नहर के निकट दो बाइक पर आधा दर्जन हथियारबंद अपराधियों ने उक्त व्यवसाई को 7 गोलियां दाग दी जिससे उनकी मौत घटनास्थल पर हो गई।

गोली की आवाज सुनकर जब ग्रामीण घटनास्थल की ओर आने लगे तो सभी अपराधी भाग निकले। घटना के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. ग्रामीणों ने मुसरीघरारी पुलिस को घटना की सूचना दी. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया। इस घटना के बाद मृतक की पत्नी कुंदन देवी, पुत्र अमन कुमार एवं अमर कुमार का रो रो कर बुरा हाल है वहीं गांव में भी मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial