Breaking News: वैशाली में जंदाहा- हाजीपुर हाईवे के पास एक युवती की लाश मिलने से लोगों में फैली सनसनी

वैशाली जिलें के रहीमापुर गाँव के पास जंदाहा- हाजीपुर हाइवे पर शनिवार 22 अगस्त को सड़क किनारे एक जवान युवती की शव सड़क किनारे स्थित झाड़ी में मिली है जिसके बाद स्थानीय लोगों में इस घटना को लेकर सनसनी फैल गई। देखते ही देखते संकड़ों लोग जमा हो गए घटनास्थल पर।

लोगों के द्वारा बताया जा रहा है की लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया है उसके बाद मार कर सड़क किनारे फेंक दिया गया है। युवती जीन्स पेंट और लाल रंग की टॉप पहने हुई है और उसके हाथ में मेहंदी लगी हुई है।

Join Telegram channel

सूचना मिलने पर पहुची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में छानबीन की जिसके बाद लड़की की पहचान राजपाकड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत गंगाजल बाकड़पुर निवासी चूल्हाई राय की 17 वर्षीय पुत्री मेनका कुमारी के रूप में की गई है। पुलिस ने लड़की का पहचान कर उसके पिता को बुलाया जिसके बाद उसके पिता ने अपनी पुत्री को तुरत पहचान लिया।

उसके पिता के द्वारा दिया गया बयान के अनुसार उसकी पुत्री 20 अगस्त की रात को खाना खाकर सोने चली गई थी। फिर 21 अगस्त की सुबह किसी के उकसाने के कारण घर से 45 हजार रुपया और 11 थान जेवर लेकर फरार हो गई थी।

इसके संबंध में लड़की के पिता ने रहिमापुर के मनोज कुमार, मनीषा कुमारी, अनुज कुमार, विजय कुमार और नीतीश कुमार के खिलाफ राजपाकड़ थाने में शादी की नियत से बहला फुसलाकर ले जाने और हत्या कर शव को फेकने का आरोप लगाया है।

उनके द्वारा दिया गया बयान में बताया गया है की लड़की हत्या कही और करके लड़की का शव झाड़ी में साक्ष्य छुपाने की नियत से फेक दिया गया है। इस घटना को लेकर पुलिस छानबीन कर रही है और इसके दोषी को जल्द ही कड़ी से कड़ी सजा दिलवाएगी।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial