Breaking News: सुप्रिया हत्याकांड में शामिल एक संदिग्ध अपराधी चढ़ा ग्रामीणों के हत्थे, मौके पर पहुंची पुलिस अपराधी को भीड़ से बचाने के प्रयास में

सुप्रिया हत्याकांड एवं गंगरेप की घटना में शामिल एक संदिग्ध सोमवार की सुबह वैशाली जिले के महनार थाना क्षेत्र के अब्दुल्ला चौक पर ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने उसको पकड़कर अधमरा कर दिया। जिसके बाद कुछ बुद्धिजीवियों के द्वारा आरोपी युवक को भीड़ से बचाकर चौक पर ही कमरे में ले जाकर उसको बंद कर दिया एवं बाहर से सटर लगा दिया ताकि भीड़ के हाथों ना चढ़ जाए।

वही घटना की सूचना पर पहुंची महनार थाना युवक को भीड़ से बचाकर थाने ले जाने की कोशिश कर रही है लेकिन आक्रोशित ग्रामीणों द्वारा उनका विरोध किया जा रहा है। आक्रोशित ग्रामीणों के द्वारा मांग की जा रही है की उक्त आरोपी के साथ ग्रामीण लोग ही फैसला करेगा और पुलिस द्वारा आरोपी को ले जाने का विरोध भी किया जा रहा है। वही मृतका सुप्रिया के पिता लोगों से गुहार लगा रहे है की कृपया शांत रहे कानून को अपने तरीके से काम करने दे।

Join Telegram channel

आरोपित के बारे में बताया जा रहा है की आरोपी गांव का ही एक युवक है जो हत्याकांड के बाद से गांव से लापता था। जिसके बाद यह युवक सोमवार को ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया और फिर क्या था ग्रामीणों ने आरोपी युवक को पकड़ कर अधमरा कर दिया। फिलहाल प्रशासनिक रूप से आरोपी के बारे में पुष्टि नहीं की गई है। पुलिस द्वारा आरोपी युवक को बचाकर उससे पूछताछ करने का प्रयास लगातार किया जा रहा है।

आपको पता होगा की पिछले 14 सितंबर को उमाशंकर ठाकुर की पुत्री सुप्रिया अपने घर से कोचिंग पढ़ने के लिए निकली थी लेकिन रास्ते में ही कुछ अपराधियों ने उसे रोक कर उसके साथ गैंगरेप कर उसकी बेरहमी से हत्या कर उसके शव को चौर में फेक दिया था। इसकी सूचना उसके परिजनों को तब हुई जब सुप्रिया देर शाम तक लौट कर घर नहीं गई। उसके बाद 15 सितंबर को उसकी लाश महनार थाना क्षेत्र अंतर्गत करनौती पंचायत सरकार भवन से दक्षिण बही चौर में स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा देखा गया। इस घटना को लेकर पुलिस सक्रिय नहीं दिख रही है जिसके कारण से लोगों में आक्रोश की लहर बढ़ती ही जा रही है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial