समस्तीपुर: मुसरीघरारी चौराहे पर खराब स्ट्रीट लाइट के सहारे सीसीटीवी से की जा रही निगरानी, प्रशासन बेखबर

स्ट्रीट लाइट के सहारे सीसीटीवी: समस्तीपुर जिलें में इन दिनों अपराध चरम सीमा पर है जिस पर नकल कसने के लिए पुलिस विभाग की ओर से चौक चौराहा पर लाखों की लागत से स्ट्रीट लाइट के भरोसे सीसीटीवी कैमरा लगवाई गई है। ताकि आने जाने वाले लोगों पर नजर रखी जा सके। लेकिन ताजा मामला मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के पास से आ रही है।

स्ट्रीट लाइट के सहारे सीसीटीवी
रात्री के समय मुसरीघरारी चौराहा का दृश्य

जहां अपराधियों पर निगाहें रखने के लिए चौराहे पर सीसीटीवी कैमरा लगाया गया जिसके ठीक बगल में लाखों की लागत से स्ट्रीट लाइट भी लगाई गई जिससे रात के अंधेरे में भी फुटेज स्पष्ट आ सके। रात्रि के समय में स्ट्रीट लाइट चौराहा की सिर्फ शोभा सुंदर बढ़ा रही है कार्य बिल्कुल नहीं कर रही है यू कह सकते हैं उपयोग में नहीं है, इससे समस्तीपुर प्रशासन की लापरवाही सामने आ रही है।

Join Telegram channel

स्ट्रीट लाइट के सहारे सीसीटीवी
रात्री के समय मुसरीघरारी चौराहा का दृश्य

ऐसे में कोई अपराधी अपराध कर आसानी से चौराहे से निकल जाएगी लेकिन क्या सीसीटीवी फुटेज से अंधेरे किसी अपराधी को चिन्हित कर पाने में समस्तीपुर पुलिस सक्षम हो पाएगी? इन सब बातों पर जिला प्रशासन क्यों नहीं चुस्त दुरुस्त दिखती है जिससे कि अपराध पर अंकुश लगाया जा सके? वही इस संदर्भ में जिला उप समाहर्ता विनय कुमार राय को संज्ञान में दे दी गई है अब देखना यह है कि कब तक यह स्ट्रीट लाइट चालू होती है या सिर्फ सुबह सुंदर ही बढ़ाती रहेगी।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial