Good News: मंगलवार से शुरू होगी बसों का परिचालन, मुख्य सचिव की अध्यक्षता में ली गई निर्णय…

बसों का परिचालन: आज मुख्य सचिव की अध्यक्षता में आपदा प्रबंधन समूह की बैठक में बहुत ही अहम फैसला लिया गया है। सभी बस परिचालकों के लिए खुशखबरी है साथ ही वैसे सभी लोगों के लिए भी खुशखबरी है जो बसों से यात्रा करते है।

मुख्य सचिव की बैठक में आज एक महत्वपूर्ण फैसला लिया गया है की 25 अगस्त मंगलवार से पूरे बिहार राज्य में बसों का परिचालन शुरू कर दिया जाएगा। लेकिन बसों का परिचालन करने के लिए कुछ गाइड्लाइन जारी की गई है। इस गाइड्लाइन के हिसाब से ही सभी बसों का परिचालन किया जाएगा।

Join Telegram channel

बसों के परिचालन के लिए बने गाइड्लाइन के अनुसार बसों में जितना यात्रियों के लिए सीट रहेगी उतना ही लोगों को बस में बैठना है। ओवेरलोडिंग कर बैठने पर पूर्णत प्रतिबंध लगाया जाएगा। साथ ही बसों को सैनेटाइज करके ही बस का परिचालन करना होगा। बसों में सफर करने वाले व्यक्तियों को मास्क पहनना आवश्यक होगा जो यात्री बिना मास्क के यात्रा करना चाहेगा उसे बस में बैठने की अनुमति नहीं रहेगी।

फिलहाल बसों के परिचालन पर निर्णय लिया गया है कुछ दिनों ट्रेनों का परिचालन करने पर विचार हो रहा है। मौजूदा समय में निजी और सरकारी बसों का परिचालन होने से लोगों को आने जाने में काफी राहत मिलेगी। बसों के परिचालन पूर्णतः सोशल डिस्टेंसिंग के साथ किया जाएगा यदि जो इस गाइड्लाइन का उल्लंघन करेगा उसके खिलाफ कार्यवाई की जाएगी और साथ में उनके बस को भी सीज कर दिया जाएगा।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial