KBC 13: कौन बनेगा करोड़पति का 13वां सीजन आज से शुरू, ये है हॉट सीट पर बैठने वाले पहले प्रतियोगी, प्रधानमंत्री से है खास कनेक्शन

KBC 13 (Kaun Banega Crorepati 13 Contestants): कौन बनेगा करोड़पति के 13वें सीजन का शुरुआत आज 23 अगस्त रात्री के नौ बजे से किया जाएगा। जिसमें भाग लेने वाले पहले कंटेस्टेंट का भी खुलासा हो चुका है जिन्हे हॉट सीट पर पहले बैठने का मौका मिलेगा। कौन बनेगा करोड़पति 13 के प्रोमो के अनुसार ज्ञानराज हॉटसीट पर बैठने वाले पहले कंटेस्टेंट रहेंगे। ज्ञानराज के बारे में बताया जा रहा है की उनकी प्रधानमंत्री के साथ कुछ खास कनेक्शन है।

अमिताभ बच्चन ने बताया कि ज्ञानराज उन 100 साइंटिस्ट में शामिल हैं जो पीएम नरेंद्र मोदी के सलाहकार हैं। उसके बावजूद भी ज्ञानराज झारखंड के स्कूल में साइंस के टीचर के रूप में भी कार्यरत हैं। ज्ञानराज ने बताया कि वह गांव के बच्चों को रोबोट और ड्रोन्स के बारे में बताते हैं और सिखाते है जो की देश के और विद्यालयों में नहीं करवाया जाता है। ज्ञानराज ने बताया की उनकी लाइफ 3 इडियट्स के रैंचो से मिलती जुलती है।

Join Telegram channel

कौन बनेगा करोड़पति 13 का प्रीमियर 23 अगस्त सोमवार से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन चैनल पर रात्री के 9 बजे से शो का प्रीमियर शुरू किया जाएगा। टेलीवजीन के अतिरिक्त डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी ये क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति को देख सकते हैं। केबीसी 13 का प्रीमियर सोनी लाइव पर किया जाएगा जिसे लोग JioTV पर भी देखा जा सकता है। कौन बनेगा करोड़पति के 13वें सीजन में कई नए बदलाव भी देखने को मिलेंगे।

इस बार चौथी लाइफलाइन ऑडियंस पोल को दोबारा जोड़ा गया है एवं 50:50, आस्क द एक्सपर्ट और फ्लिप द क्वेश्चन जैसी ऑप्शन शामिल हैं। KBC के पहले सीजन की तरह इस सीजन में भी आपके पास घर बैठे लाखपती बनने का मौका है। KBC Play Along में लोग घर बैठे ही साथ-साथ सवालों का जवाब दे सकते हैं और लाखों रुपये जीत सकते हैं। इसमें रोजाना हर 10 विजेताओं को 10 लाख रुपए तक का पुरस्कार दिया जाएगा।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial