#NarayanRane: महराष्ट्र के मुख्यमंत्री को थप्पर मारने वाली टिप्पणी को लेकर, केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को पुलिस ने किया था गिरफ्तार, कुछ घंटों बाद मिल गई जमानत

NarayanRane: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ विवादित टिपण्णी करने के बाद रत्नागिरी पुलिस ने आज मंगलवार दोपहर के समय केन्द्रीय मंत्री नारायण राणे को खाना खाते समय ही गिरफ्तार कर लिया गया था। जब रत्नागिरी पुलिस नारायण राणे को गिरफ्तार करने पहुंची तो उस वक्त वो खाना खा रहे थे जिसके बाद राणे के कार्यकर्ताओ ने पुलिस के साथ नोक झोंक किया। लेकिन बावजूद उसके कुछ देर बाद नारायण राणे को मजबूरन पुलिस के साथ जाना पड़ा।

बताया जा रहा है की नारायण राणे के द्वारा दावा किया गया था की महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे स्वतंत्रता दिवस के मौके पर यह भूल गए थे की हमारे देश की आजादी के कितने साल हुए है। राणे के द्वारा रायगढ़ जिलें में सोमवार को जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान बोला गया था की यह काफी शर्मनाक है की मुख्यमंत्री को ये नहीं पता की देश की आजादी को कितने साल हो गए। उनके द्वारा बताया गया की भाषण के दौरान वो पीछे मुड़कर पूछते नजर आए थे। राणा ने इस बात के लिए कहा की अगर मैं वहां होता तो जोड़दार एक थप्पर मारता। नारायण राणे के इस टिप्पणी के बाद शिवसेना के कार्यकर्ताओ ने कई शहरों में विरोध प्रदर्शन किया था।

Join Telegram channel

उद्धव ठाकरे के खिलाफ बयानबाजी करने के बाद नरायरण राणे को पुलिस गिरफ्तार कर कोर्ट में ले गई जहां कोर्ट ने दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद उन्हे जमानत दे दी। पुलिस ने नारायण राणे को महाड दीवानी कोर्ट में पेश किया था। पुलिस के द्वारा कोर्ट से एक सप्ताह के लिए राणे की रिमांड मांगी थी लेकिन कोर्ट ने दोनों पक्षों के दलीलों को सुनने के बाद उन्हे जमानत दे दी। राणे की गिरफ़्तारी के बाद उनकी पत्नी नीलम राणे भी कोर्ट पहुंच गई थी जो की काफी तनाव की स्थिति में लग रही थी।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial