कंगना रनौत को मिली Y केटेगरी की सुरक्षा के बाद, आईटी सेल ने की राजद्रोह का केस दर्ज करने की मांग….

कंगना रनौत को केंद्र सरकार से मिली Y केटेगरी के सुरक्षा के बाद अब शिवसेना के आईटी सेल ने कंगना रनौत के खिलाफ राजद्रोह का केस दर्ज करने की मांग किया है। आईटी सेल ने अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ ठाणे श्रीनगर थाना में शिकायत किया है की कंगना रनौत के ऊपर राजद्रोह का मुकदमा दर्ज किया जाए क्योंकि उसने मुंबई की तुलना POK कश्मीर से की है।

कंगना रनौत को गाली देने के बाद कंगना ने ट्विटर पर विडिओ शेयर कर खुद बताया है की मैं 9 सितंबर को मुंबई पहुच रही हूँ। कंगना रनौत को मिली धमकियों के बीच उन्होंने कहा है की आप लोग चाहे मेरे साथ जो करे पर मैं 9 अगस्त को मुंबई आ रही हूँ।

Join Telegram channel

वही बीएमसी का कहना है की अभिनेत्री कंगना के आते ही उसे एक सप्ताह या फिर दो सप्ताह के लिए कुआरंटीन के लिए भेजा जा सकता है। यदि वो एक सप्ताह के अंदर जाने का टिकट दिखाएगी तो उसे कुआरंटीन से छूट दी जा सकती है। बीएमसी के अनुसार फ्लाइट से मुंबई आने वालों के लिए एक सप्ताह का कुआरंटीन होना जरूरी है।

बीएमसी ने कंगना की प्रोडक्शन कंपनी के ऑफिस पर कुछ दिनों पहले ही छापा मारा था जिसके बारे में कंगना ने खुद सोशल मीडिया पर जानकारी शेयर की थी। कंगना पर आरोप है की कुछ दिनों पहले अपने एक ट्वीट में मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से की थी जिसकों लेकर शिवसेना लगातार कंगना पर निशाना साध रही है। अभिनेत्री ने विडिओ जारी कर शिवसेना पर धमकी देने का भी जिक्र किया है जिसकों लेकर सोमवार को केंद्र सरकार के तरफ से उसे वाई कटेगोरी की सुरक्षा प्रदान की गई है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial