समस्तीपुर: रामेश्वर जूट मिल के मजदूरों को नहीं दी जा रही वेतन, मजदूरों ने किया हंगामा

समस्तीपुर: वर्षों से बंद पड़ी मुक्तापुर स्थित रामेश्वर जूट मिल को चुनाव आते ही चालू करवा दिया गया है लेकिन मजदूरों को वेतन भुगतान करने को लेकर किसी को कोई खबर नहीं है। पिछले महीने 13 सितंबर को उद्योग मंत्री एवं जिला प्रशासन के द्वारा वर्षों से बंद पड़ी जूट मिल का शुभारंभ कर दिया गया है। उस समय मैनेजमेंट के द्वारा घोषणा की गई थी की 10 दिनों के अंदर मजदूरों को बोनस एवं बकाया का भुगतान किया जाएगा।

आज महिना बीतने जा रहा है ना तो मजदूरों को बोनस दिया गया है और ना ही बकाया का भुगतना किया गया है। जिसकों लेकर जूट मिल के मजदूरों ने रविवार को जूट मिल के गेट पर जमकर हंगामा किया। मजदूरों के द्वारा दुर्गा पूजा एवं दिवाली के समय वेतन ना देना उनके साथ नाइंसाफी की जा रही है। जूट मिल के मजदूर यूनियन के लीडर अमरनाथ सिंह ने बताया है की समय पर मजदूरों का वेतन भुगतान ना करना इनके साथ नाइंसाफी है।

Join Telegram channel

उनके द्वारा बताया गया है की मैनेजमेंट से बातचित हुआ है और बातचीत में बताया गया है की 200 मजदूरों के द्वारा किया गया कार्य की मजदूरी मंगलवार तक दे दिया जाएगा। साथ में उनके द्वारा बताया गया है की बिहार सरकार के द्वारा बाकी राशि का भुगतान नहीं किया गया है जिसकों लेकर परेशानियाँ हो रही है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial