Shilpi Raj MMS Viral Video Download link: भोजपुरी जगत की मशहूर गायिका शिल्पी राज का प्राइवेट विडिओ हुआ वाइरल, यहाँ देखे

Shilpi Raj MMS Viral Video Download link, Shilpi Raj Viral Video Download, Shilpi Raj Hd Viral Video Download: भजोपुरी जगत की मशहूर गायिका शिल्पी राज जो अपने आवाज से पूरे यूपी बिहार में तहलका मचा रखी है। इसी बीच Shilpi Raj का इंटरनेट पर एक विडिओ वाइरल हो गया है जिसमें साफ देखा जा सकता है की वो एक लड़के के साथ सबंध बना रही है और साथ ही बगल में खड़ा कोई अन्य व्यक्ति उनके पूरे घटना का Video बना रहा है। इस तरह की विडिओ आजकल Social media और Internet पर खूब वाइरल किया जा रहा है। इस तरह के कारनामे के कारण Bhojpuri industries धीरे धीरे बदनामी की तरफ तेजी से बढ़ती जा रही है।

बिहार में जैसे जैसे इस Viral Video के बारे में पता चलता जा रहा है लोग तेजी से इसे Download कर देखना चाह रहे है। इसी क्रम में शिल्पी राज ने सोशल मीडिया के माध्यम से वाइरल विडिओ को लेकर बता रही है की उनका व्यवहार कैसा है वो सारे लोग जानते है। वो किस तरह से स्टूडियो में गाना गाने के लिए जाते है और किस तरह अन्य लोगों के साठ व्यवहार करते है इससे सभी लोग परिचित है। ये सब बोलते हुए वो रोती हुई नजर आ रही है।

Join Telegram channel

ये भी बताया जा रहा है कि उनके साथ कुछ लोगों ने जबरदस्ती उनके साठ शारीरिक संबंध बनाया है और दबाब के साथ उनका विडिओ बनाकर सोशल मीडिया और इंटरनेट पर वाइरल कर दिया है ताकि उनका छवि लोगों के बीच खराब हो जाए। विडिओ वाइरल होने के भोजपुरी जगत के अन्य गायको ने भी इस घटना के ऊपर अपनी प्रतिक्रिया दी है और साथ में करी नींदा की है।

अगर आप भी देखना चाहते है Shilpi Raj का Video तो नीचे दिए गए Link को Click कर Telegram Channel को Subscribe करें और इस तरह के अन्य खबरों के लिए हमारे साथ बने रहे है। व्यक्तिगत गोपनीयता के कारण नीचे 4 से 5 लिंक दिया गया है जिसमें से एक लिंक से आप Video Download कर सकते है।

shilpi raj video viral telegram | shilpi raj ka viral hua video | shilpi raj ka viral mms video | shilpi raj ka viral video download | silpi raj ka mms video

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial