Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के Nidhi Bhanushali की अनदेखी Photos Viral, पीछे के सीन को देख मचा हंगाम

काफी लोकप्रिय टीवी शो ‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’ के चाइल्ड एक्टर्स को लोग काफी पसंद करते हैं। दर्शकों ने इन चाइल्ड एक्टर्स को बचपन से बड़ा होते देखा है वही इस शो का हिस्सा रह चुकीं एक्ट्रेस निधि भानुशाली ‘Nidhi Bhanushali’ यानी पुरानी ‘​​सोनू’ को लोग काफी चाहते हैं। ये लोग अपनी खूबियों के कारण अक्सर चर्चा का विषय बना हुआ रहते है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहा करती है और अपनी एडवेंचर जीवन की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहती हैं। विगत दिनों उनका बिकिनी वाला फ़ोटोज़ खूब वायरल हुआ था, लेकिन अब निधि भानुशाली की कुछ अनदेखी तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसके बैकग्राउन्ड में कुछ गंदी हरकते नजर आ रही है।

अभिनेत्री निधि भानुशाली के सह-अभिनेता कुश (Kush), जो गोली का किरदार निभाते थे उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें साझा की हैं जिसमें सभी तस्वीरें निधि भानुशाली की हैं। पोस्ट करने की तिथी देखा जाए तो वो पोस्ट हाल फिलहाल का नहीं है, वो इंस्टाग्राम पोस्ट तीन साल पुरानी है, लेकिन तीन साल पुरानी फोटो अब तेजी से वाइरल हो रही है। वाइरल होने का कारण है की शेयर की गई पोस्ट में आठ तस्वीरों के कलेक्शन में से तीसरी तस्वीर सबका ध्यान अपनी ओर सिर्फ इस वजह से खींच रही है निधि भानुशाली के पोज के बैकग्राउन्ड में कुछ अजीब हरकते दिखाई दे रही है।

Join Telegram channel

अभिनेत्री Nidhi Bhanushali की इस तस्वीर में लोगों का ध्यान उनके पीछे दिख रहे बैकग्राउंड पर जा रहा है जहां पर तस्वीर में पीछे दो लोग आपस में लिपटे हुए किस करते हुए नजर आ रहे हैं। कुश और निधि के फैंस तस्वीर को देखकर कमेन्ट बॉक्स में उनसे सवाल पुछ रहे हैं कि आखिर तीसरी तस्वीर के बैकग्राउन्ड में क्या हो रहा है? फैंस के साथ साथ शो के डायरेक्टर मालव राजदा की पत्नी प्रिया आहूजा Priya Ahuja भी दोनों से यही सवाल पूछ रही हैं।

अभिनेता कुश (Kush) ने ये तस्वीरें एक्ट्रेस निधि भानुशाली के जन्मदिन पर शेयर की थीं और इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था की निधि भानुशाली की अनदेखी तस्वीरे, हैप्पी बर्थडे। वहीं प्रिया आहूजा ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘तीसरी तस्वीर? लोग जानना चाहते हैं कुश, बता दो कि आखिर कौन है वो? वैसे किसी ने भी तस्वीर पर ये खुलासा नहीं किया कि है की तस्वीर में नजर आ रहे व्यक्ति कौन हैं? वैसे कई लोग सोच रहे हैं कि ये कोई और नहीं गोली यानी कुश ही हैं और तो और कई लोगों ने कमेंट में लिखा भी है की ‘गोली बेटा मस्ती नहीं।’

जैसा की आपलोगों ने भी देखा होगा की कुछ दिनों पहले ही निधि भानुशाली का एक बिकिनी वीडियो खूब वायरल हुआ था जिसमें वो जंगल के बीचों-बीच एक तलाब में नहाती नजर आ रही थीं है। इसके बाद भी उन्होंने बीच में कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। पहले भी उनके अन्य बिकिनी वाले वीडियो वायरल होते रहे हैं। निधि के कई फैंस उनसे यूट्यूब चैनल चलाने की भी गुजारिश कर रहे हैं, ताकि वो उनके वीडियो को विस्तार से देख पाए।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial