उजियारपुर: S.I विनय कुमार पर की गई हमला मामले में 08 नामजद एवं 17 अज्ञातों के खिलाफ दर्ज की गई प्राथमिकी, लखनीपुर महेशपट्टी हिंसक झड़प!

उजियारपुर प्रखंड के लखनीपुर महेशपट्टी पंचायत अंतर्गत महेंद्र चौक के पास में हुई हिंसक झड़प के बाद शुक्रवार को जब पोस्टमार्टम के बाद मृतक व्यक्ति सुरेश पासवान एवं उनके पुत्र चंद्रदीप पासवान का शव उसके घर पर पहुचाया गया तो उसके परिजनों की चीख पुकार से पूरा माहौल गूंज उठा था। साथ ही स्थानीय लोगों के मदद से समस्तीपुर- उजियारपुर पथ को महेंद्र चौक के पास पूरी तरफ बस से जाम कर दिया था। जिसके बाद सूचना पर पुलिस पहुच कर लोगों को आरोपितों की गिरफ़्तारी जल्द की जाएगी एवं जमीन विवाद को सुलझाने की अस्वासन दिया तब जाकर लोगों ने जाम को खत्म किया था।

इसी क्रम में जब घटना में नामजद लोगों को गिरफ्तार करने आई लखनीपुर महेशपट्टी में उजियापुर थाना के एस आई विनय कुमार अपने दल बल के साथ आरोपित महिला कमली देवी को गिरफ्तार करने के लिए आई थी। इसी क्रम में शव आने के बाद आक्रोशित लोगों को जैसे ही कमली देवी दिखी तो लोग उसपर टूट पड़े और महिला को जमकर पिटा जब महिला का बिचबचाव करने एस आई विनय कुमार बीच में गए तो आक्रोशित लोगों ने उन पर भी हमला कर दिया जिसके कारण वो भी जख्मी हो गए। साथ ही आक्रोशित लोगों ने पुलिस जीप की शीशा भी चकनाचूर कर दिया था।

Join Telegram channel

घटना को लेकर घायल एस आई विनय कुमार ने थाने में लिखित प्राथमिकी दर्ज करवाई है जिसमें 08 लोगों को नामजद एवं 17 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज हुई है। वही घटना के आरोपित 08 लोगों में से अभी तक मात्र 02 लोगों को गिरफ्तार किया गया है जिसमें रामबाबू पासवान एवं कमली देवी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

वही थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार ने बताया है की कुल आरोपितों में से 02 को गिरफ्तार कर लिया गया है एवं बाकी की तलाश जारी है और उसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। घटना का मुख्य आरोपी कृष्णा पासवान को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना को अंजाम देने में उसी का अधिक हाथ रहा है। हिंसक घटना में चौकीदार कृष्णा पासवान समेत कुल 08 लोगों को नामजद किया गया है एवं 03 अज्ञातों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial