Viral Pic: कैटरीना कैफ ने कर ली विक्की कौशल के साथ सगाई? जानिए क्या है मामला

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वाइरल हो रहा है जिसमें बताया जा रहा है की कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने सगाई कर ली है। वहीं इस फोटो के वाइरल होने पर उनके प्रशंसकों ने उनकी सगाई की जश्न भी मानना शुरू कर दिया। फिलहाल उनकी टीम इन बातों पर विराम लगा दिया है। बताया जा रहा है की यह फोटो उनके द्वारा मनाई गई एक रोका समारोह की है जिसमें वो दोनों साथ नजर आ रहे है। लेकिन इन फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर बताया जा रहा है की उन्होंने सगाई कर लिया।

बुधवार को अफवाहों और अभिनेताओं के रोका की खबरों से जाग गए। शाम तक, जैसे ही अफवाह ने जोर पकड़ा, प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर जश्न भी शुरू कर दिया। हालांकि उनकी टीम ने सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को पिछले कुछ सालों से डेटिंग की अफवाह है। वे एक साथ छुट्टियों पर जाते हैं और अक्सर पार्टियों के लिए एक-दूसरे के घर आते जाते रहते हैं। हालांकि, उन्होंने अभी तक अपने रिश्ते की स्थिति की पुष्टि नहीं की है।

Join Telegram channel

बताया जा रहा है, रोका समारोह वास्तव में नहीं हुआ है। जूम से बात करते हुए, कैटरीना कैफ के प्रवक्ता ने कहा है की कोई “रोका समारोह” नहीं हुआ है। वह जल्द ही टाइगर 3 की शूटिंग के लिए जा रही है। अफवाहों के बीच सोशल मीडिया पर कटरीना और विक्की की एक पुरानी तस्वीर जमकर शेयर की जा रही है। इसमें कैटरीना लाल रंग के लहंगे में और विक्की सफेद कुर्ता-पायजामा में दिख रहे हैं। तस्वीर मूल रूप से 2019 में अनिल कपूर की दिवाली बैश की है।

हाल ही में, अभिनेता हर्षवर्धन कपूर ने पुष्टि की थी कि अभिनेता डेटिंग कर रहे हैं। जूम के बाय इनवाइट ओनली पर बोलते हुए उन्होंने कहा था, “विक्की और कैटरीना साथ हैं, यह सच है। क्या मुझे यह कहने में परेशानी होगी? मुझे नहीं पता। मुझे लगता है कि वे इसके बारे में काफी खुले हैं। वही ट्विटर और इंस्टाग्राम हैन्डल पर विरल भयानी ने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की तस्वीर सांझा करते हुए लिखा है की उनके सगाई की खबर एक अफवाह है वास्तव में ऐसा कुछ नहीं हुआ है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial