राजद में मचा घमासान: “हू इज तेज प्रताप?” पर तेज प्रताप बोले जगदानंद पर कार्यवाई नहीं की गई, तो पार्टी के किसी भी गतिविधि में नहीं लूंगा भाग

राजद में मचा घमासान: राष्ट्रीय जनता दल में आकाश यादव राजद छात्र इकाई को उसके पद से हटाए जाने एवं “हू इज तेज प्रताप” बोलने के बाद तेज प्रताप यादव आग बबूला हो चुके है और खुल कर बोल दिया है की यदि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के खिलाफ कोई कार्यवाई नहीं की जाती है तो मैं पार्टी के किसी भी गतिविधि में भाग नहीं लूंगा। साथ ही उन्होंने कहा की अगर उनके खिलाफ कार्यवाई नहीं होती है तो उनके खिलाफ मैं कोर्ट में भी जाऊंगा।

तेज प्रताप जगदानंद के खिलाफ इस बात से भी आग बबूला है की जगदानंद ने तेज प्रताप के बारे में एक बार बोल था की “हू इज तेज प्रताप?” मैं सिर्फ लालू यादव एवं तेजस्वी यादव को जानता हूं इनके अलावा किसी को नहीं जानता हूं। वही जगदानंद के इस कथन पर तेज प्रताप ने जवाब देते हुए कहा था की यह बात लालू जी से जाकर पूछिए की हू इज तेज प्रताप? अभी तेज प्रताप को नहीं जानते है कल को ये बोलेंगे की हू इज लालू यादव? हू इज तेजस्वी यादव? उन्होंने बताया की ये लोग सिर्फ चाहते है की किसी तरह कृष और अर्जुन की जोड़ी टूट जाए।

Join Telegram channel

तेज प्रताप ने बताया की है की किसी को पद से हटाने पर उसे पहले नोटिस दी जाती है लेकिन आकाश को बिना नोटिस दिए हटा दिया गया है। जो की हमारे पार्टी के नियम के खिलाफ है। वही प्रेस कान्फ्रन्स के दौरान तेज प्रताप जगदानंद सिंह पर आग बबूला होते हुए बताया की ये सिर्फ परिवार को बांटना चाहते है जो की हम होने नहीं देंगे। उनकी मंशा है की वो राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने, वो पिता के जेल जाने के समय से ही यह कोशिस में लगे हुए है।

इसलिए इनके द्वारा पार्टी विरोधी कार्य एवं इनके द्वारा मनमानी किया जा रहा है। इस तरह हम इन्हे करने नहीं देंगे अगर इनके द्वारा कोई भी गलत कार्य किया जाएगा तो हम उनका विरोध जरूर करेंगे। उन्होंने यह भी कहा की अगर हम गलती कर रहे है तो हमारे उपर भी कार्यवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहां की पार्टी नौजवानों के समर्थन से चलती है और वो इन्हे ही तोड़ने की कोशिश कर रहे है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial