अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और संजय दत्त की एक और धांसू फिल्म “पृथ्वीराज” का ट्रैलर हुआ रिलीज, यहां देखे ट्रैलर

लंबे समय के बाद अक्षय कुमार, संजय दत्त, सोनू सूद और मनूसी छिल्लर की एक बेहतरीन फिल्म “पृथ्वीराज” (Prithviraj) के रिलीज होने का डेट भी जारी कर दिया गया है और साथ ही साथ इस फिल्म का ट्रैलर भी सोमवार को जारी कर दिया गया है। इस मूवी का बेशबरी से इंतेजर कर रहे लोगों ने देखते ही देखते लाखों की संख्या में ट्रैलर को देख चुका है।

यसराज फिल्म प्रोडक्सन द्वारा बनाया जा रहा इस फिल्म में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की गजब का कहानी देखा जाएगा। पृथ्वीराज के निर्माताओं ने सोमवार को इंटरनेट पर फिल्म के टीज़र को अपलोड कर दिया और लोग उसे काफी पसंद कर रहे है। फिल्म, जो मुख्य रूप से दिवंगत कवि चंदबरदाई के महाकाव्य पृथ्वीराज रासो से प्रेरित है, इस फिल्म में अक्षय कुमार – सम्राट पृथ्वीराज चौहान – और मानुषी छिल्लर उनकी प्रेम रुचि संयोगिता की भूमिका में नजर आ रही हैं।

Join Telegram channel

पृथ्वीराज
Source: Twitter

सोमवार को, अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पृथ्वीराज फिल्म का टीज़र साझा किया और फिल्म की रिलीज़ की तारीख की भी घोषणा किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है की “गर्व और वीरता के बारे में एक वीर कहानी। सम्राट # पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभाने पर गर्व है। 21 जनवरी, 2022 को अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर #YRF50 के साथ #पृथ्वीराज का जश्न मनाएं।”

अक्षय कुमार का सूर्यवंशी फिल्म के बाद एक और फिल्म का टीजर रिलीज़ किया गया है इस फिल्म का नाम है “पृथ्वीराज” जिसके पीछे सौ सिर, सौ सामंत वतन और वचन के लिए सिर कटाने के लिए रेडी हो वही सम्राट पृथ्वीराज चौहान होता है इस डायलॉग से मूवी का शुरु होता है। अक्षय कुमार के नया मूवी “पृथ्वीराज” के कहानी एतिहासिक के पन्नो से निकली हैं। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की पहली हिस्टोरिकल फिल्म होगी और डॉ. द्विवेदी की पहली बिग बजट और स्टार कास्ट वाली फिल्म होगी।

मूवी के शॉर्ट वीडियो टीजर में हिंदू सम्राट पृथ्वीराज चौहान के लिए रोल करते हुए अक्षय कुमार हैं, संयोगिता के किरदार में डेब्यू करते मानुषी छिल्लर कर रही है। कवि चंदबरदाई के रोल निभाते सोनू सूद नज़र आ रहे है और साथ में संजय दत्त भी नज़र आ रहे हैं। इस मूवी के बारे में बॉलीबुड एक्टर अक्षय कुमार अपने ऑफिशियल एकाउंट इंस्टाग्राम पर पोस्टर अपलोड किए हैं और ट्विटर पर शॉर्ट वीडियो पोस्ट कर जनकारी दिया है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial