उजियारपुर: अंगारघाट में बूढ़ी गंडक नदी के किनारे बांस से टंगा मिला एक युवक का शव, इलाके में फैली सनसनी

उजियारपुर प्रखंड के अंगारघाट थाना क्षेत्र अंतर्गत अंगारघाट गांव में बूढ़ी गंडक नदी के किनारे सोमवार की सुबह एक अज्ञात युवक का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। युवक के शव लटके होने की खबर आग की तरह चारों तरफ फैल गई। वही घटना की सूचना पर पहुंची अंगारघाट पुलिस ने शव को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है।

प्राप्त जानकारी अनुसार सोमवार की सुबह जब स्थानीय लोग की नजर बूढ़ी गंडक नदी किनारे स्थित बांसबिट्टी में एक बांस से लटके हुए शव पर पड़ी तो उन्होंने अन्य लोगों को इसके बारे में बताया जिसके बाद यह खबर काफी तेजी से फैल गई। घटना की सूचना जब अंगारघाट थाने को दी गई तो अंगारघाट पुलिस ने युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Join Telegram channel

लोगों द्वारा आशंका जताई जा रही है कि इसे किसी शातिर ने कही अलग हत्या कर मामला को छुपाने की नियत से यहां शव को गला में फंदा डाल कर लटका दिया है। घटना स्थल के पास लोगो की भीड़ जुट गई है। वही पुलिस के द्वारा छानबीन करने पर युवक कि पहचान माहे सिंघिया निवासी राजपल्लव झा का 48 वर्षीय पुत्र श्याम सुन्दर झा के रूप में किया गया है। घटना के संबंध में बताया गया है कि परीवारिक कलह के कारण व्यक्ति ने आत्महत्या कर लिया है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial