उजियारपुर: अनैतिक और पक्षपात की भावना से बनाई गई प्रधानमंत्री आवास योजना की सूची-महावीर पोद्दार


उजियारपुर: भाकपा माले विरनामा शाखा की बैठक अवधेश दास की अध्यक्षता एवं प्रखंड सचिव महावीर पोद्दार के पर्यवेक्षण में शुक्रवार 07 जनवरी को पुस्तकालय परिसर में सम्पन्न की गई। बैठक में पार्टी का शाखा सम्मेलन 23 जनवरी को करने एवं संगठन को विस्तार और मजबूत बनाने के लिए कार्य योजना बनाई गई।

जिसमें बैठक को संबोधित करते हुए प्रखंड सचिव महावीर पोद्दार ने कहा कि विभिन्न पंचायतों में हुए ग्राम सभा में जो प्रधानमंत्री आवास योजना की सूची पढीं गई वो सूची अनैतिक और पक्षपात की भावना से बनाई गई है।

Join Telegram channel

उजियारपुर

उस सूची में आवास योजना के नियमों की जहाँ धज्जियां उड़ा दी गई है वहीं वैसे लोगों का भी नाम दर्ज कर दिया गया है जो राज्य या केंद्र सरकार से प्रत्यक्ष रूप से लाभान्वित हो रहे हैं या फिर आर्थिक रूप से सम्पन्न हैं। इस सूची से यदि आवास योजना के तहत घर आवन्टित किया जाता है तो अधिकांश गरीब लोग आवास योजना की लाभ से वंचित हो जाएंगे।

अतः हम जिला प्रशासन से मांग करते हैं कि इस अनैतिक और पक्षपात के आधार पर बनाये गये सूची की जांच की जाय और आवास योजना के वास्तविक लाभार्थियों को सूची में नाम दर्ज कर आवास आवंटित किया जाए एवं आवास योजना में घूसखोरी और भ्रष्टाचार पर लगाम लगाया जाए।

उन्होंने कहा कि अगर ऐसा नहीं होता है तो भाकपा माले चुप नहीं रहेगा हम चरणबद्ध आन्दोलन करेंगे। बैठक में जागेश्वर राय, अभिषेक कुमार, सन्तोष कुमार, राजेश्वर राय, राजा बाबू, रामगणेश, चन्दन कुमार, रामचन्द्र सहनी, कैलाश राय, बिटाय दास, भूषण कुमार, गणेश कुमार, रौशन कुमार, सुरेन्द्र पासवान सहित अन्य कई लोग मौजूद थे।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial