उजियारपुर: कमल का फूल तोड़ने गए युवक की गड्ढे में डूबने से हुई मौत, रक्षाबंधन के दिन हुई हादसा से परिवार में फैला सन्नाटा

उजियारपुर प्रखंड के चांदचौर पूर्वी पंचायत के नवटोल शेखपुरा गांव में रविवार की सुबह युवक अपने घर के पीछे चौर में लगे बारिश का पानी में खिला हुआ कमल का फूल तोड़ने गया था। इसी क्रम में युवक गहरे पानी में चला गया जिसके कारण डूबने से उसकी मौत हो गई। घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। वही घटना की सूचना पर पहुंची उजियारपुर पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक क पहचान उसी पंचायत के नवटोल शेखपुरा गांव निवासी विशुनदेव सिंह का 28 वर्षीय पुत्र वीरेंद्र सिंह के रूप में की गई है। घटना के बारे में प्राप्त जानकारी अनुसार रविवार की सुबह युवक अपने घर के पीछे स्थित एक चौर से कमल का फूल तोड़ने के लिए गया था। लेकिन घंटों देर बाद तक वापस ना लौटने के बाद उसके परिवार वालों ने उसे इधर उधर खोजा लेकिन वो नहीं मिला। फिर युवक की पत्नी के माध्यम से पता चला की वो फूल तोड़ने के लिए गए हुए थे।

Join Telegram channel

जानकारी मिलने के बाद युवक के परिजनों ने स्थानीयों लोगों के माध्यम से चौर में खोज बिन किया जिसके बाद उक्त मृत युवक का शव जेसीबी से किया गया गड्ढा में से निकाला गया। शव मिलने के बाद मृतक के परिजनों में चीख पुकार मच गया और देखते ही देखते इसकी जानकारी चारों तरफ फैल गई। वही घटना की सूचना मिलने पर पहुंची उजियारपुर पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial