उजियारपुर: कश्मीर में बिहारी मजदूरों की हत्या के विरुद्ध एवं त्रिपुरा में मस्जिद एवं अल्पसंख्यक समुदाय के दुकान जलाकर उन्माद पैदा करने के विरुद्ध भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च

उजियारपुर भाकपा-माले के प्रखंड कमेटी सदस्य गंगा प्रसाद पासवान के नेतृत्व में महेशपट्टी- 47 नंबर रेलवे गुमटी से महेंद्र चौक तक त्रिपुरा में मस्जिद और अल्पसंख्यक समुदाय का दुकान जलाए जाने और कश्मीर में बिहारी मजदूरों की नृशंस हत्या के खिलाफ सैकड़ों लोगों ने जूलूश निकाल कर नुक्कड़ सभा का आयोजन किया। महेंद्र चौक पर नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए गंगा प्रसाद पासवान ने कहा कि मोदी-शाह के राज में देश का कबाड़ा निकल गया है।

उजियारपुर

आए दिन सरकार अपनी कमजोरी को छुपाने के लिए साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की फिराक में लगी रहती है। त्रिपुरा में बीजेपी की सरकार जनगण की सुरक्षा देने में फिसड्डी साबित हो रही है। उसे राज्य में नफरत फ़ैलाने और साम्प्रदायिक हुरदंगियों को संरक्षण देने के लिए तत्त्काल बर्खाश्त कर दिया जाना चाहिए था। लेकिन, केन्द्र की भाजपा सरकार जानबूझकर देश में लोकतंत्र विरोधी साम्प्रदायिक उन्मादियों को बढ़ावा देने का काम कर रही है।

Join Telegram channel

भाकपा-माले ने कश्मीर में बिहारी मजदूरों की नृशंस हत्या करने वाले अपराधियों पर कारवाई करने, बिहार के मजदूरों को सुरक्षा देने, बिहारी मजदूरों को अपने प्रदेश में रोजगार की गारंटी देने और नीतीश कुमार से चुनाव में किये गये वायदा के मुताबिक उन्नीस लाख दस हजार सरकारी नौकरी देने की मांग किया है।

विरोध जुलूस में कुलदीप सहनी, मो. तबरेज, संजय कुमार, मो. मेराज, रामचंद्र पासवान, मो. सलीम, आलोक किरण, आलोक कुमार, मो. सैफ अली, अर्जुन दास, मो. महफूज, मो. शमीम, आयुष कुमार, रोहित कुमार पासवान, मधुकर कुमार, विवेक कुमार, पिंटू कुमार, मो. सकुर, राहुल रंजन, लालू कुमार पासवान, पूर्व छात्र नेता ललित कुमार सहनी, मुन्ना कुमार सिंह, आइसा जिला सह सचिव मो. फरमान एवं अन्य कई लोगों ने भाग लिया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial