उजियारपुर: किसानों के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य गारंटी कानून बनाने एवं भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने को लेकर भाकपा माले करेगा जोड़दार प्रदर्शन

उजियारपुर: भाकपा माले द्वारा 21 नवंबर रविवार को अंगारघाट में ग्रामीणों के साथ बैठक किया जिसमें न्यूनतम समर्थन मूल्य गारंटी कानून बनाने, गिरती कानून व्यवस्था को दुरूस्त करने, भ्रष्टाचार एवं महँगाइ पर रोक लगाने, सरकारी दर पर धान की खरीदारी करने, सफाई कर्मी राम सेवक राम के परिजन को 20 लाख रुपये मुआवजा देने, दोषियों पर सख्त कानूनी कार्रवाई करने, एवं पंचायत में छूटे हुए सभी लोगों को नल जल का कनेक्शन देने जैसे समस्याओ का समाधान करणे को लेकर चर्चा किया।

उजियारपुर

साथ ही आवास योजना में घूसखोरी बंद करने, सरकारी दर दो रूपये प्रति किलो गेहूं और तीन रूपये प्रति किलो चावल वितरण करना सुनिश्चित करने को लेकर, विकास कार्यो में अनियमितता एवं भ्रष्टाचार रोकने, पुलिस की दमनकारी नीतियों पर रोक लगाने सहित अन्य मांगों को लेकर 26 नवम्बर 2021 को उजियारपुर प्रखंड कार्यालय पर जोरदार प्रदर्शन में सैकड़ों लोगों के साथ शामिल होने का निर्णय लिया है।

Join Telegram channel


बैठक में मो सलाम, महेन्द्र पासवान, अमरेश कुमार, मो आलम, मनोज पासवान, विजय कुमार पासवान, धर्मेन्द्र सहनी, शोहित सहनी, वासुदेव सहित दर्जनों लोग मौजूद थे। बैठक की अध्यक्षता समीम मन्सूरी के द्वारा की गई। महावीर पोद्दार ने बताया की किसानों के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य गारन्टी कानून बनाना ही होगा। वहीं समीम मन्सूरी ने कहा की भ्रष्टाचार पर लगाम एवं वन्चितो को देना होगा अधिकार।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial