उजियारपुर: गर्भवती महिला को जिंदा जलाकर ससुराल वालों ने कर दी हत्या, मामला को दबाने कि की जा रही कोशिश, DSP से लगाई न्याय कि गुहार

उजियारपुर प्रखंड के भगवानपुर कमला पंचायत में मानवता को शर्मसार करने वाली खबर मिली है जहां एक गर्भवती महिला को उसके ससुराल वालों के द्वारा जिंदा जला कर मार दिया गया है। घटना कि जानकारी स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा जब ग्राभवती महिला के परिजनों को फोन कर दिया गया उसके बाद उसके परिजनों ने उजियारपुर थाना में FIR दर्ज करवाई है। परिजनों के द्वारा बताया गया है कि थाना में मुकदमा दर्ज करवाने के समय मुकदमा दर्ज करने में भी पुलिस आनाकानी कर रही थी।

प्राप्त जानकारी अनुसार विगत 07 अप्रैल 2021 को बेगुसराई जिला के साहेबपुरकमाल प्रखंड के पंचवीर पंचायत निवासी सुरेश साहनी कि पुत्री सुमन कुमारी कि शादी हिन्दू रीति रिवाज के साथ वर्ष 2015 में समस्तीपुर जिलें के उजियारपुर प्रखंड के भगवानपुर कमला पंचायत निवासी परमेश्वर साहनी के पुत्र किशन साहनी के साथ कि गई थी। पहले सबकुछ ठीक ठाक चल रहा था लेकिन विगत कुछ वर्षों से विवाहिता के साथ उसके ससुराल वाले उसको प्रतारित कर रहे थे। जिसकी जानकारी विवाहित अपनी माँ के साथ साझा किया करती थी।

Join Telegram channel

लेकिन बीते 07 अप्रैल को विवाहित कि जिंदा जलाकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी जाएगी विवहित कि माँ को इसका जरा सा भी ऐहसास नहीं था। मिली जानकारी अनुसार विवाहिता के ससुराल वालों के द्वारा उसके चरित्र को लेकर प्रतारित किया जा रहा था और इसी क्रम में गर्भवती विवाहिता कि हत्या उसके ससुराल वालों के द्वारा 07 अप्रैल को जिंदा जलाकर कर दी गई है। घटना कि जानकारी जब विवाहित के घर के आसपास के लोगों के द्वारा उसके परिजनों को दी गई उसके बाद उसके मायके वालों ने आकार घटना कि जानकारी ली।

इस घटना को लेकर विवहित कि भाभी सरिता देवी ने विवाहित के ससुराल वालों को नामित करते हुए मृतक के पति किशन साहनी, सास संगीता देवी, विनदेश्वरी साहनी, ससुर परमेश्वर साहनी, विष्णु साहनी, राजदेव साहनी एवं उसकी ननद शोभा देवी को आरोपित किया गया है। उजियारपुर थाना में दर्ज करवाई गई कांड संख्या 58/21 में इनलोगों को आरोपित करते हुए बताया गया है कि इन सभी लोगों ने मिलकर सुमन कि निर्मम तरीके से जिंदा जलाकर कर दी गई है।

उजियारपुर पुलिस द्वारा अभी तक इस घटना मे किसी भी आरोपित को गिरफ्तार ना करने के कारण मृतका के परिजनों ने पंचवीर पंचायत कि मुखिय सह भारतीय कम्युनिष्ट पार्टी कि कद्दावर नेत्री ललिता कुमारी के साथ आज 13 अप्रैल को दलसिंहसराई डीएसपी दिनेश पांडे से मुलाकात कि एवं न्याय दिलाने कि गुहार लगाई है। जिसके बाद डीएसपी दिनेश चंद्र पांडे के द्वारा परिजनों को आश्वाशन दिया गया कि आरोपियों कि गिरफ़्तारी जल्दी ही कर ली जाएगी।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial