उजियारपुर: गांवपुर में मुन्ना ट्रेडर्स बालू गिट्टी विक्रेता संजय सिंह से पिस्टल की नोंक पर मारपीट कर लूटा लाखों रुपए

उजियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गांवपुर पंचायत क्षेत्र में स्थित मुन्ना ट्रेडर्स के प्रोपराइटर संजय सिंह से रविवार की शाम करीब 6 बजे के आसपास 06 की संख्या में आए हथियार से लैस अपराधियों ने बालू गिट्टी विक्रेता के साथ हथियार के बल पर जबरन दिनभर की कमाई हुई मोटी रकम पर हाथ साफ करते हुए पुरी गल्ला लूट कर फरार हो गया।

प्राप्त जानकारी अनुसार रविवार की शाम 6 बजे के आसपास 3 बाइक पर सवार होकर आए 06 की संख्या में अपराधियों ने पहले तो मुन्ना ट्रेडर्स के यहां काम करने वाले कर्मियों के साथ हथियार के बल पर मारपीट कर घायल कर दिया। घायल करने के बाद फायरिंग करते हुए मुन्ना ट्रेडर्स के प्रोपराइटर संजय सिंह के साथ हथियार के बल पर उसके साथ जबरदस्ती गल्ला में मौजूद लाखों रुपए लूट कर फाईरिंग करते हुए दक्षिण दिशा की ओर जाने वाली सड़क से भाग निकला।

Join Telegram channel

मुन्ना ट्रेडर्स के प्रोपराइटर के द्वारा बताया गया है कि लूट के समय अपराधियों के बात चीत करने का शैली स्थानीय लोगों के जैसा ही प्रतीत हो रही थी। वे लोग लूट के समय आपस में झगड़ भी रहे थे। इस लूट कांड में कितनी रकम की लूट की है वो संजय सिंह के द्वारा स्पष्ट रूप से नहीं बताया जा रहा है। वहीं लूट को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार कुछ लोगों के द्वारा बताया गया है कि करीब 20 लाख रुपए की लूट की गई है। लेकिन असल में कितना रूपए की लूट हुई है इसकी जानकारी मुन्ना ट्रेडर्स के प्रोपराइटर संजय सिंह के द्वारा स्पष्ट नहीं किया गया है।

अपराधियों ने एकांत स्थान में दुकान होने का फायदा उठाकर आसानी से लूट की घटना को अंजाम देकर भाग निकला। घटना की सूचना पर पहुंची उजियारपुर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन कर रही है। फिलहाल इस लूट कांड में कितना रूपए लूटा गया है। इसकी सही जानकारी अभी तक सामने नहीं आ पाई है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial