उजियारपुर: गिरफ्तार देवेन्द्र कुमार पर शराब बेचने के आरोप का उच्चस्तरीय जांच की मांग को लेकर भाकपा-माले ने थानाध्यक्ष का किया पुतला दहन

उजियारपुर भाकपा-माले कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को गावपुर पंचायत से शराब बेचने के आरोप में देवेन्द्र कुमार की गिरफ्तारी का निंदा करते हुए बाबूलाल चौक से जूलूस निकाल कर उजियारपुर रेलवे स्टेशन के सामने उजियारपुर थानाध्यक्ष का पुतला दहन किया। भाकपा-माले के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि शराब तश्करों से प्रत्येक पंचायत में उनका सांठ-गांठ है।

गिरफ्तार किए गए देवेन्द्र कुमार के पिताजी सोनेलाल सिंह अपने पुत्री से पंचायत के मुखिया सहित अन्य के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत समस्तीपुर न्यायालय में मुकदमा दर्ज करा रखा हैं। जिसके वजह से पहले छोटे पुत्र के ऊपर छेड़खानी का झूठा आरोप लगा कर जेल भेज दिया गया और अब दुसरे पूत्र देवेन्द्र कुमार के ऊपर थानाध्यक्ष के साथ षड्यंत्र कर शराब बेचने का झूठा आरोप लगा कर रात को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Join Telegram channel

माले नेताओं ने बताया कि देर रात को गिरफ्तारी में शामिल सभी पुलिस कर्मियों को निलंबित कर शराब बेचने का आरोप का उच्चस्तरीय जांच कराई जाए तो सच्चाई सामने आ जाएगा। भाकपा-माले जिला स्थायी कमेटी सदस्य फूलबाबू सिंह ने बताया कि शराब तश्करों से मेल कर अपने निहित स्वार्थ में निर्दोष देवेन्द्र कुमार की गिरफ्तारी दुर्भाग्यपूर्ण है।

शराब बेचे जाने का आरोप बिल्कुल गलत है इसी से प्रमाणित हो जाता है कि थानाध्यक्ष का शराब तश्करों से समझौता है। नहीं तो निर्दोष लोगों को फंसाने के लिए शराब का व्यवस्था कहां से किया जाता है। पुतला दहन एवं विरोध जूलूस में भाकपा-माले जिला कमेटी सदस्य फूलेन्द्र प्रसाद सिंह, फिरोजा बेगम, प्रखंड कमेटी सदस्य मो० कमालउद्दीन, गंगा प्रसाद, रामभरोस राय, नवीन प्रसाद सिंह, घुरन सहनी, महेश प्रसाद सिंह, शंकर प्रसाद यादव, अर्जून दास, ललित कुमार सहनी, मुन्ना कुमार सिंह, रोहित कुमार, मो० अमजद, सोनेलाल सिंह सहित अन्य कई लोग मौजूद थे।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial