उजियारपुर: चारु मजूमदार के 48वें शहादत दिवस पर कार्यकर्ताओ ने लिया संकल्प, भ्रष्टाचार के खिलाफ करेंगे आंदोलन

उजियारपुर भाकपा माले
Photo: Mahavir Poddar

कॉमरेड चारु मजूमदार के 48वें शहादत दिवस पर भाकपा माले ने मंगलवार को भगवानपुर देसुआ में पार्टी के संस्थापक एवं राष्ट्रीय महासचिव चारु मजूमदार के 48वें शहादत दिवस पर लिया कई संकल्प। सामान्य रूप से आयोजित कार्यक्रम में सोशल डिस्टनसिंग का ध्यान रखते हुए माले कार्यकर्ताओं ने पुष्पांजलि कर श्रद्धांजलि अर्पित किया।

माले उजियारपुर के सचिव महावीर पोद्दार ने अपने संबोधन में कहा कि हम उनके अधूरे सपने, मिशन, वास्तविक आजादी तथा सच्चे लोकतांत्रिक भारत के निर्माण के लिए प्रतीक्षा करते हैं। इसी बीच उन्होंने बताया की लाॅक डाउन का फायदा उठाते हुए मोदी सरकार ने भारत की जनता, संविधान और लोकतंत्र के खिलाफ़ युद्ध छेड़ दिया है।

Join Telegram channel

कारपोरेट घरानों की सभी सन्सधनो को हङपने के लिए खुली छूट दे दी गई है। एक के बाद एक जनता के सारे लोकतांत्रिक अधिकारों को छीना जा रहा है। अपनी इन गैरजिम्मेदारी को आत्मनिर्भर भारत का नाम देकर पाखन्ड रच रही है। जनता के बीच घॄणा का बीज बोने, देश को कमजोर करने, तथा संविधान और लोकतंत्र को कमजोर कर नष्ट करने की फांसीवादी मन्सूबो से लङने और उसे परास्त करने का सन्कल्प लेते हैं।

मौके पर मौजूद पंसस फुलेंद्र प्रसाद सिंह, संजय कुमार राय, अशोक गोस्वामी ,रामचंद्र साह, उपेंद्र महतो, राजा कुमार गोस्वामी, चलितर महतो, योगेश्वर महतो, रब्बी महतो सहित कई कार्यकर्ताओं व समर्थक मौजूद थे।

और पढ़ें।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial