उजियारपुर: चुनावी दांवपेंच आजमाने के बावजूद मिली हार के बाद मौके पर बेहोश होकर गिड़ पड़ा उपमुखीय प्रत्यासी

उजियारपुर प्रखंड मुख्यालय के ई किसान भवन में सोमवार को उपमुखिया चुनाव में उपमुखीय प्रत्यासी के बेहोश होकर गिड़ते ही वहां पर एक विचित्र दृश्य बन गई जब उनके द्वारा सभी चुनावी दांवपेंच आजमाने के बाद भी उन्हे हार मिला। उपमुखीय चुनाव में प्रत्याशी बने अशोक महतो चुनाव हारते ही चुनाव हॉल में बेहोश होकर गिर पड़ा। जिसके बाद अन्य सदस्यों ने उन्हें उठाकर उन्हे उजियारपुर प्राथमिक उपचार केंद्र में भर्ती करवाया।

उपमुखीय प्रत्यासी

डॉक्टर ने उपचार के बाद उन्हे आराम करने के लिए घर भेज दिया। वही हर की खबर सुनते ही बेहोश हुए अशोक महतो को पंचायत में चुनाव पूर्व की चुनावी बिसात में अन्य सदस्यों ने अशोक को उपमुखिया बना देने का पूर्ण भरोसा दिया था। जिस उम्मीद पर वह चुनाव में शामिल होते ही उपमुखिया बनने का दावा ठोंक रहे थे। इस बीच अंत समय में अचानक 8 सदस्यों ने चुनाव में अशोक के प्रति बेरुखी कर निकटतम उम्मीदवार सुजीत कुमार पंडित के पक्ष में मत दे दिया।

Join Telegram channel

अशोक महतो के पक्ष में केवल तीन सदस्यों ने ही मत दिए जिसके बाद अशोक को जोड़दार झटका लगा और वह बेहोश होकर गिड़ पड़े। बाद में आनन फानन में लोगो ने उन्हें उठाकर कर उजियारपुर प्राथमिक उपचार केंद्र ले गए। उधर मामले में चुनाव सम्पन्न करवा रहे बीडीओ भृगुनाथ सिंह ने बताया कि चुनाव में कुल 15 मतों में विजयी उम्मीदवार को 8 एवं पराजित हुए को 4 मत मिला जबकि 3 मत रद्द हो गया। इसके बाद चुनाव का परिणाम सुनते ही अशोक महतो बेहोश होकर गिर पड़े।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial