उजियारपुर: चैता के विकास एवं कल्याणकारी योजनाओं में बह रही है भ्रष्टाचार की गंगोत्री- महावीर पोद्दार

उजियारपुर: दिलीप कुमार राय की अध्यक्षता में भाकपा माले चैता दक्षिणी शाखा की बैठक उनके ही आवास पर प्रखंड सचिव महावीर पोद्दार के पर्यवेक्षण में 02 जनवरी को सम्पन्न की गई। बैठक में पार्टी संगठन और जनसंगठनों के विस्तार एवं मजबूती के लिए जहाँ कार्य योजना बनाई गई है वहीं शिक्षा, रोजगार और स्वास्थ्य की गारंटी के लिए 07 जनवरी 2022 को युवा सम्मेलन आयोजित करने का निर्णय लिया गया।

बैठक को संबोधित करते हुए प्रखंड सचिव महावीर पोद्दार ने बताया कि विकासात्मक कार्यो में जहाँ व्यापक पैमाने पर लूट और अनियमितता जारी है और राजनीतिक प्रभाव एवं दवाब के कारण प्रशासन जांच कर कानूनी कार्रवाई करने के नाम पर मौन धारण कर लेती है। वहीं जन वितरण प्रणाली के विक्रेताओं द्वारा खुलेआम सरकार के निर्धारित दर 02 रूपये प्रति किलो गेहूं और तीन रूपये प्रति किलो चावल वितरण करने के बदले अधिक राशि और कम वजन में अनाज दिया जाता है वो भी साल में 10 महीना ही।

Join Telegram channel

उन्होंने बताया कि पंचायत के किसी भी डीलर द्वारा राशन वितरण की पर्ची तो नहीं ही दिया जाता है बल्कि अनाज वितरण करने से पहले ही पॉश मशीन पर उंगलियों के निशान ले लिया जाता है। उन्होंने अनुमंडल पदाधिकारी दलसिहसराय से मांग किया है कि अविलंब पंचायत के सभी विक्रेताओं की उठाव एवं वितरण पंजी,पॉश मशीन एवं उपभोक्ताओं से जांच की जाय एवं राशन वितरण की पर्ची देना सुनिश्चित कराया जाय।

बैठक को संबोधित करते हुए दिलीप कुमार राय ने बताया कि भ्रष्टाचार और लूटतन्त्र पर लगाम लगाने के लिए आन्दोलन तेज करेंगे। बैठक में अशोक यादव, विमल कुमार दास, पंकज सहनी, बालेश्वर दास, कारी सहनी, अक्लू राय, कुवँर सदा, नीतीश कुमार, शकुन्तला कुमार, राहुल कुमार राय, राम बिलास दास, अमन कुमार सहित अन्य कई लोग मौजूद थे।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial