उजियारपुर: चैता-विरनामा फीडर से खानपुर सहित अन्गार, मुरियारो में विद्युत आपूर्ति रिश्वत ना देने के कारण ठप: महावीर पोद्दार

उजियारपुर: चैता-विरनामा फीडर से खानपुर सहित अन्गार, मुरियारो पंचायत में बिजली आपूर्ति ठप होने के कारण भाकपा माले उजियारपुर एवं खानपुर प्रखंड के कार्यकर्ताओं की बैठक महावीर पोद्दार की अध्यक्षता में अन्गार घाट में सम्पन्न की गई। बैठक में तय किया गया कि विरनामा चैता फीडर से अन्गारघाट, डढिया मुरियारो सहित खानपुर प्रखंड के बछौली, भोरेजयराम, अमसौर, भवानीपुर शाहपुरा, मुर्गियाचक, शोणसा सहित दर्जनों गांव में विद्युत आपूर्ति होना था लेकिन नहीं हुआ है।

विभाग के पदाधिकारियों द्वारा हजारों रूपये रिश्वत मांगने एवं नहीं दिये जाने के कारण पदाधिकारियों द्वारा विद्युत आपूर्ति कार्य में पेन्च फँसाकर अधर में लटका दिया गया है। इसके कारान भाकपा माले ने तय किया है कि अगर तीन दिनों के अन्दर इन पन्चायतो को विरनामा चैता फीडर से नहीं जोड़ा गया तो 11 जुलाई 2021 विभाग के कार्यपालक अभियंता का अन्गारघाट चौक पर पुतला दहन किया जायेगा।

Join Telegram channel

साथ ही 17 जुलाई 2021 को समस्तीपुर-रोसङा पथ को अन्गारघाट चौक पर अनिश्चित कालिन जाम किया जायेगा। बैठक में खानपुर प्रखंड के पूर्व प्रखंड सचिव सत्यनारायण महतो, हरिकान्त गिरि, समीम मन्सूरी, अनिल भण्डारी, समी आलम, मो नइम, अफरोज खान, सहित अन्य लोगों शामिल थे।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial